मानसिक रूप से बीमार युवती के साथ हुआ बलात्कार, और फिर...
मानसिक रूप से बीमार युवती के साथ हुआ बलात्कार, और फिर...
Share:

लखनऊ: यूपी के बाराबंकी में एक मानसिक रूप से कमजोर युवती के साथ बलात्कार का केस सुनने के लिए मिला है। आरोप है कि एक युवक ने धोखा देकर उसके साथ कई बार रेप की वारदात को भी अंजाम दे डाला है। जिसके उपरांत वो गर्भवती हो गई और उसने एक बच्चे को जन्म दिया। पीड़ित परिवार का आरोप है कि इस घटना के उपरांत आरोपी युवक ने गांव के कुछ लोगों के साथ मिलकर युवती का बहिष्कार करवाया। इसकी वजह से गांव में तनाव और भी ज्यादा बढ़ चुका है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अवसर पर पहुंची और शांति भंग करने के आरोप में 8 लोगों को हिरासत में ले लिया गया है।  

पुलिस ने भी दिया दबंगों का साथ: खबरों का कहना है कि मानसिक रूप से कमजोर लड़की के साथ गांव के सोनू यादव ने कई बार संबंध बना चुके है, जिसके उपरांत पीड़िता गर्भवती हो चुकी है। पीड़िता के पिता का कहना है कि जब उनकी बेटी मां बनी, तो गांव वालों ने बहुत बवाल किया। जब उन्होंने इस मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई तो पुलिस ने भी दबंगों का साथ भी दे दिया है। पीड़ित परिवार का कहना है कि वो छोटी जाति के हैं, गांव में उनकी जाति का एक ही घर है। वहीं, यादव जाति के कई घर हैं। इसके कारण से उन पर दबंगाई दिखाई जा रही है और पुलिस भी पूरी तरह से दबंगों का साथ भी दे रही है।  

पुलिस ने शांति भंग की कार्रवाई की: पीड़ित परिवार का इल्जाम है कि पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध बलात्कार का केस दर्ज नहीं किया। बल्कि सिर्फ शांति भंग करने की कार्रवाई की। वहीं, इस मामले पर ASP अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि उन्होंने संबंधित थाने से पूरी रिपोर्ट मांगी है। आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे सख्ती से पूछताछ की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाने वाली है।

'टॉयलेट जाना है..', कहकर जेल से बाहर निकला, और फिर छत से कूदकर फरार हो गया कैदी

हर्ष फायरिंग ने मातम में बदला जश्न, छात्र की हुई हत्या

हैरतअंगेज! मामा ने काट दी अपने ही 2 वर्षीय भांजे की गर्दन, मचा हड़कंप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -