वलसाड के गोदाम में भड़की भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियां
वलसाड के गोदाम में भड़की भीषण आग, मौके पर पहुंची दमकल विभाग की गाड़ियां
Share:

अहमदाबाद: आज शनिवार को गुजरात के वलसाड में एक गोदाम में आग लग गई। दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं और किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। अग्निशमन विभाग के अधिकारी कुलदीप जाट ने मीडिया को बताया कि, 'सूचना मिलते ही अग्निशमन की दो टीमें मौके पर पहुंचीं। तीसरी टीम भी जल्द ही मौके पर पहुंचेगी। आग अब नियंत्रण में है। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है। आग लगने का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है।'

रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना शनिवार को पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिले में खाद्य तेल के एक गोदाम में भीषण आग लगने के कुछ घंटों बाद हुई। अधिकारियों ने बताया कि सांकराइल थाना क्षेत्र के भगवतीपुर में इमामी एग्रोटेक के एक गोदाम में सुबह 6.30 बजे आग लग गई। आग पर काबू पाने के लिए दमकल की 15 गाड़ियों को मौके पर भेजना पड़ा। अग्निशमन विभाग के अधिकारियों ने कहा कि आग लगने का कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है और घटना में किसी के घायल होने की कोई खबर नहीं है।

रिपोर्ट के मुताबिक, इस बीच केरल में सीएनजी से चलने वाले ऑटोरिक्शा में दुर्घटना के बाद आग लगने से दो लोगों की जलकर मौत हो गई। घटना कन्नूर की है। मृतकों की पहचान ड्राइवर अभिलाष (37) और उसके दोस्त शैजेश (36) के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार, दर्शक वाहन के पास नहीं जा सके क्योंकि सीएनजी सिलेंडर से लगी आग ने ऑटोरिक्शा को अपनी चपेट में ले लिया था।

पराली से घुट रहा दिल्ली का दम ! LG सक्सेना ने पंजाब-हरियाणा के मुख्यमंत्रियों को लिखा पत्र

बंगाल में राम मंदिर की तर्ज पर बने दुर्गा माता पंडाल का उद्घाटन करेंगे अमित शाह

'खुशकिस्मत हैं कि हम भारतीय हैं..', इजराइल-हमास युद्ध पर बोलीं शेहला रशीद, कहा- भारतीय सेना और मोदी सरकार को श्रेय

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -