Share:
आधी रात को शादीशुदा प्रेमिका से मिलने गया शख्स, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान
आधी रात को शादीशुदा प्रेमिका से मिलने गया शख्स, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

पटना: बिहार के बगहा से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ शादीशुदा प्रेमी जोड़े का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी मच गई। हालांकि मौके पर पहुंच कर पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। स्थानीय लोगों ने कहा कि पकड़ी गांव के मुन्ना राम एवं मधु देवी के बीच वर्षों से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों प्रेमी युगल शादीशुदा थे। इसलिए दोनों का परिवार इस संबंध का निरंतर विरोध करता था।

परिवार के विरोध के बाद भी दोनों एक दूसरे से मिलते रहते थे। इसी सबंध में पिछली रात मुन्ना राम अपनी प्रेमिका मधु देवी से मिलने उसके घर पहुंच गया था। मधु देवी के घर के घरवालों ने घर में घुसते हुए उसे देख लिया था। तत्पश्चात, इसकी खबर रामनगर पुलिस को दी गई। मौके पर जब पुलिस पहुंची तथा दरवाजा खोला तो देखा की दोनों का शव घर में लटका हुआ हैं। तत्पश्चात, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस पूरे मामले की तहकीकात में जुटी हुई है।

वहीं बगहा एसपी किरण कुमार जाधव ने बताया कि रामनगर थाना क्षेत्र के पकड़ी गांव में दो लोगों की मौत हुई है। दोनों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। दोनों प्रेमी युगल बताए जा रहे हैं। हालांकि इस मामले में 4 व्यक्तियों को हिरासत में लिया गया है। पुलिस द्वारा मामले की तहकीकात की जा रही है। 

संसद सदस्यता जाने के बाद महुआ मोइत्रा की आई पहली प्रतिक्रिया, जानिए क्या कहा?

महुआ मोइत्रा की संसद सदस्यता हुई रद्द, लोकसभा से पास हुआ प्रस्ताव

'मर्द की मौत पर मातम नहीं मनाया जाता है...', सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या पर बोले पूर्व सांसद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -