इस जहरीले कोबरा से युवक ने की शादी, पत्नी की तरह उसके साथ बनाता है सम्बन्ध
इस जहरीले कोबरा से युवक ने की शादी, पत्नी की तरह उसके साथ बनाता है सम्बन्ध
Share:

पुनर्जन्म के बारे में कई बार आपने भी सुना होगा लेकिन आज जो हम आपको पुनर्जन्म की कहानी के बारे में बता रहे है उसके बारे में सुनकर तो शायद भी चौक जाएंगे. ये कहानी है एक आदमी और कोबरा की. जी हाँ... सिंगापूर के रहने वाले एक आदमी ने 10 फुट लंबे कोबरा से शादी करके सभी को चौका दिया है. ये आदमी और कोबरा पुरे समय साथ में ही रहते है. आदमी जहां-जहां जाता है कोबरा उसके साथ वहां पहुंच जाता है.

हैरानी वाली बात तो ये है कि खाने-पीने, टीवी देखने और सोते समय भी कोबरा इस आदमी के साथ ही रहता है. ये आदमी जब कभी कही बाहर भी जाता है तो भी कोबरा उस आदमी के साथ ही रहता है. ये आदमी और कोबरा एक पल के लिए भी एक-दूसरे का साथ नहीं छोड़ पाते है. जब से दोनों करीब आए है युवक ने इस कोबरा से शादी भी कर ली. जी हाँ... जब आप इनकी शादी और प्यार की वजह जानेंगे तो चौक जाएंगे.

दरअसल इस आदमी की एक गर्लफ्रेंड थी. दोनों एक-दूसरे से बेइंतेहा मोहोब्बत करते थे. लेकिन 5 साल पहले इस आदमी की गर्लफ्रेंड की मृत्यु हो गई. युवक अपनी गर्लफ्रेंड का इंतजार ही करता रह गया लेकिन वो वापिस नहीं आई इसके बाद युवक की जिंदगी में इस कोबरा की एंट्री हुई.

युवक को लगा कि उसकी गर्लफ्रेंड कोबरा का रूप लेकर युवक की जिंदगी में लौटी है. ये कोबरा काफी ज्यादा जहरीला सांप है लेकिन फिर भी वो इस आदमी को कुछ नहीं करता है. दोनों की जोड़ी की दुनियाभर में चर्चा हो रही है.

कंपनी के कर्मचारियों कार या बाइक नहीं बल्कि हवाई जहाज से जाते है रोज़ काम पर

मेंढक और कौआ डांस की अपार सफलता के बाद अब आ गया 'बगुला डांस'

डांसर अंकल के पहले इंटरनेट पर आग लगा चुके हैं ये लोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -