कंपनी के कर्मचारियों कार या बाइक नहीं बल्कि हवाई जहाज से जाते है रोज़ काम पर
कंपनी के कर्मचारियों कार या बाइक नहीं बल्कि हवाई जहाज से जाते है रोज़ काम पर
Share:

आज तक आप सभी ने लोगों को ऑफिस या नौकरी पर अपनी बाइक, कार या दूसरी कोई गाड़ी से जाते हुए देखा होगा लेकिन आज हम आपको एक ऐसी ऑफिस के बारे में बता रहे है जहां के सभी कर्मचारी हवाई जहाज से ऑफिस जाते है. जी हाँ... सुनकर आपके भी कान खड़े हो गए ना लेकिन ये सच है. शायद आपने पहले कभी किसी एम्प्लॉई को हवाई जहाज से नौकरी पर जाते हुए नहीं सुना होगा. ये कम्पनी ही अपने कर्मचारियों को ऑफिस आने के लिए हवाई सेवाए प्रदान करती है. हैरानी वाली बात तो ये है कि यदि किसी कर्मचारी को फिल्ड पर भी किसी काम से जाना होता है तो भी हो हवाई जहाज से ही जाते है.

ये कंपनी ह्यूस्टन स्थित लॉ फर्म पैटरसन और शेरिडन है जिसने सैन फ्रांसिस्को में अपने ग्राहकों से मिलने के लिए वकीलों के लिए प्राइवेट जेट सेवाए शुरू की है. कंपनी ने इसके लिए कई प्राइवेट जेट भी ख़रीदे है जिसके लिए उन्होंने करीब 3 मिलियन डॉलर का खर्चा भी किया है. अब आप भी ये ही सोच रहे होंगे कि वकीलों को भेजने के लिए प्राइवेट जेट खरीदने की क्या जरुरत थी? तो चलिए हम आपको इसका भी जवाब दे ही देते है.

दरअसल कंपनी को स्थानीय वकील करना बहुत ज्यादा महंगा पड़ रहा था. इसलिए कंपनी ने इस मुद्दे पर काफी ज्यादा सोच-विचार किया और उसके बाद उन्होंने जेट खरीदने का फैसला लिया. वैसे इस कंपनी में काम करने वाले सभी लोगों के तो मजे ही मजे है. अब तो आप भी यही सोच रहे होंगे कि काश ऐसी कंपनी में आपको भी काम करने का मौका मिल जाए.

मेंढक और कौआ डांस की अपार सफलता के बाद अब आ गया 'बगुला डांस'

डांसर अंकल के पहले इंटरनेट पर आग लगा चुके हैं ये लोग

जब समुद्री मछलियों और केकड़ों की इस प्रजाति ने किया हैरान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -