तमिलनाडु में लाइव मैच में हुआ बड़ा हादसा, विपक्षी टीम के पाले से भाग रहे खिलाड़ी की हुई मौत
तमिलनाडु में लाइव मैच में हुआ बड़ा हादसा, विपक्षी टीम के पाले से भाग रहे खिलाड़ी की हुई मौत
Share:

तमिलनाडु में कबड्डी मैच के दौरान एक बड़ी दुर्घटना सामने आई है। पनरुती के पास मणदिकुप्पम गांव में लाइव मैच के दौरान एक खिलाड़ी की जान चली गई। रविवार (24 जुलाई) को जिला स्तर के मैच के दौरान यह घटना हुई। मरने वाले खिलाड़ी का नाम विमलराज है। वह विपक्षी टीम के पाले में रेड के लिए गया हुआ था। रेड के दौरान उसने विरोधी खिलाड़ियों से बचने के लिए छलांग लगाई और जमीन पर जा गिरा। उसके बाद वहीं पर उसकी जान चली गई।

दरअसल, जब विमलराज जमीन पर गिरा तो विपक्षी टीम के एक खिलाड़ी का घुटना उसके सीने पर जोरों से जा लगा। वह अपने पाले में जाने के लिए खड़ा तो हुआ, लेकिन उठने में असफल हो गया। वह उठते-उठते गिर पड़ा । साथी खिलाड़ियों के साथ-साथ विपक्षी टीम के खिलाड़ी भी उसके पास पहुंचे। तुरंत ही पानी लाने को बोला गया। पानी छिड़कने के बावजूद वह नहीं उठा तो साथियों ने उसे हॉस्पिटल लेकर पहुंचे। वहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।

ट्रॉफियों को भी दफनाया गया: पुलिस ने इसे लेकर केस दर्ज कर चुकी है। विमलराज के शव को पोस्टमार्टन के लिए भेज दिया गया है। जिसके उपरांत परिवार के सदस्यों ने उसे दफना दिया। पिता ने विमलराज के साथ उसकी जीती हुई ट्रॉफियों को भी दफना दिया। कहा जा रहा है कि उसकी मौत हार्ट अटैक के कारण से हुई है।

स्क्वाश बर्मिंघम में एकल का मिथक तोड़ेगा भारत

राष्ट्रमंडल खेल में भारत को भा गई ब्रिटिश धरती

विराट कोहली के ख़राब फॉर्म पर रॉबिन उथप्पा ने कह दी बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -