घर में थोड़ा बहुत बचा हुआ वास्तुदोष, पारद का पिरामिड दूर करेगा
घर में थोड़ा बहुत बचा हुआ वास्तुदोष, पारद का पिरामिड दूर करेगा
Share:

घर में आये दिन कोई न कोई समस्या का बने रहना एक समस्या का खत्म न होना होना और दूसरे का फिर से पैदा हो जाना। परिवार वालों के बीच आपसी लड़ाई होना यह सब आपके घर में मौजूद वास्तुदोष का नतीजा भी हो सकता है। जिस घर में वास्तुदोष होता है उस घर में बनते काम बिगड़ जाते हैं। अगर आपके घर भी कुछ ऐसा ही चल रहा है तो यहां पर आज हम आपको वास्तुदोष दूर करने के कुछ आसान से तरीके के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हे करने के बाद आप भी अपने घर से वास्तुदोष को दूर कर सकते हैं। तो चलिए देखते हैं कौन से वह आसान उपाये हैं?

श्रीयंत्र, देवी लक्ष्मी का यंत्र है। इसे घर में स्थापित करने से नकारात्मक प्रभाव दूर होते हैं और नौकरी एवं व्यवसाय में आने वाली परेशानियां दूर होती हैं। श्रीयंत्र अगर पारद का हो तब यह और अधिक प्रभावशाली होता है। धन वैभव संबंधी परेशानियों को दूर करने के लिए एवं घर की उन्नति के लिए शुक्लपक्ष में किसी भी शुक्रवार को या फिर दीपावली की रात पारद श्रीयंत्र को पूजा स्थान में स्थापित करके नियमित इसकी पूजा करें।

घर या दफ्तर बनवाते समय कितने भी उपाय कर लें उसमें कुछ न कुछ वास्तु दोष रह ही जाता है। वास्तुदोष के कारण आकाशीय उर्जा प्रभावित होती है जिससे स्वास्थ्य एवं आर्थिक स्थिति पर भी प्रतिकूल असर होता है। वास्तु विज्ञान के अनुसार घर में पारद का पिरामिड रखने से जाने-अनजाने जो भी दोष होते हैं वह दूर हो जाते हैं और धन एवं स्वास्थ्य संबंधी सभी तरह की परेशानियों में लाभ मिलता है।

 

जीवन में गाय का महत्व शुरू से ही है

हर मनुष्य का एक ही शत्रु होता है और वो ये है..

लगन और साहस बड़ी से बड़ी समस्या का समाधान है

जिस घर में प्रेम है तो निश्चित ही वहां सफलता और वैभव है

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -