UP में हुआ दिल दहला देने वाला हादसा, दंपती सहित 2 बच्चों की हुई दर्दनाक मौत
UP में हुआ दिल दहला देने वाला हादसा, दंपती सहित 2 बच्चों की हुई दर्दनाक मौत
Share:

लखनऊ: यूपी के लखनऊ से एक बड़ी घटना सामने आ रही है यहाँ एक स्कॉर्पियो ने स्कूटी में टक्कर मार दी। इससे स्कूटी सवार दंपती एवं 2 बच्चे लगभग 100 मीटर तक स्कॉर्पियो में फंसकर घिसटते रहे। जब स्कॉर्पियो पेड़ से टकराकर रुकी, तब सभी को निकाला जा सका। तत्पश्चात, दंपती एवं दोनों बच्चों को चिकित्सालय ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने चारों को मृत घोषित कर दिया। सूचना के पश्चात् मौके पर पहुंची पुलिस ने जायजा लिया। पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है।

प्राप्त खबर के अनुसार, यह घटना अलीगंज थाना के गुलाचीन मंदिर के पास की है। यहां तेज गति में जा रही स्कॉर्पियो ने एक स्कूटी में टक्कर मार दी। स्कूटी पर दंपती और दो बच्चे सवार थे। टक्कर लगने के पश्चात् सभी स्कॉर्पियो ने नीचे आ गए तथा लगभग 100 मीटर तक घिसटते रहे। घटना के पश्चात् स्कॉर्पियो एक पेड़ से टकराकर रुक गई। फिर लोगों ने दंपती और दोनों बच्चों को निकाला तथा तुरंत चिकित्सालय भेजा। चिकित्सालय में चिकित्सकों ने चारों को मृत घोषित कर दिया।

वहीं लोगों ने घटना की खबर पुलिस को दी। सूचना मिलने के पश्चात् पुलिस टीम मौके पर पहुंची एवं जायजा लिया। पुलिस ने चारों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। मामले की तहकीकात की जा रही है। डीसीपी नॉर्थ जोन कासिम अब्दी के अनुसार, स्कूटी नंबर के आधार पर स्कूटी चालक की पहचान सीतापुर निवासी 35 वर्षीय राम सिंह के तौर पर हुई है। अन्य मृतकों में राम सिंह की पत्नी और दो बच्चे हैं।

दिग्विजय ने मोदी सरकार पर साधा निशाना, बोले- 'नया संसद भवन सोमालिया की पुरानी संसद की नकल'

विदेश जाकर राहुल गाँधी ने फिर PM मोदी के खिलाफ उगला जहर, बोले- 'भारत में कुछ लोग ऐसे हैं जो...'

पाकिस्तान में गलती से दाग दी थी ब्रह्मोस मिसाइल ! अब केंद्र सरकार ने अदालत ने दिया ये जवाब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -