एंटी-एजिंग फेस मास्क के इस्तेमाल से दूर होंगी चेहरे की झुर्रियां

आपके पास हर त्वचा की चिंता के लिए एक समाधान हो सकता है जिसके बारे में आप सोच सकते हैं लेकिन बैक्टीरिया से लड़ने की इसकी शक्ति जो मुंहासे पैदा कर सकती है, मुँहासे प्रवण त्वचा वाले लोगों के लिए एक बोनस है। क्या हमें आपका ध्यान है? जल्द ही शोध करें और अपनी त्वचा को ऊर्जावान और संरक्षित करना शुरू करें।

एंटी एक्ने फेस मास्क: वुडी वंडर अक्सर अपने जीवाणुरोधी और एंटिफंगल गुणों के लिए जाना जाता है जो मुँहासे से निपटने में मदद कर सकते हैं।

सामग्री:

1/2 टेबल स्पून दालचीनी पाउडर

1/4 बड़ा चम्मच शहद

1 बड़ा चम्मच एलोवेरा जेल

प्रक्रिया: तीन सामग्रियों को मिलाने के लिए एक कटोरी का प्रयोग करें। मुंहासों पर सुखदायक मास्क लगाने के लिए साफ उंगलियों का प्रयोग करें। पेस्ट को 20 मिनट तक लगाकर रखें और गुनगुने पानी से साफ कर लें।

ग्लो-बूस्टिंग फेस मास्क: यदि सुस्त त्वचा को एक त्वरित रिफ्रेशर की आवश्यकता है, तो इस घटक की ओर मुड़ें।

सामग्री:

1/2 टेबल स्पून दालचीनी पाउडर

1/2 टेबल स्पून मुल्तानी मिट्टी

2 बड़े चम्मच दही

प्रक्रिया: एक महीन पेस्ट बनाने के लिए सभी सामग्री को मिलाएं। अपने हाथ, चेहरा और गर्दन धोएं। थपथपाकर सुखाएं और इसे अपनी त्वचा और गर्दन पर लगाएं। इसे सूखने दें और अपनी त्वचा में अच्छी तरह से प्रवेश करें और 20 मिनट के बाद इसे धो लें।

एंटी-एजिंग फेस मास्क: झुर्रियों और ढीली त्वचा को लक्षित करने के लिए कुछ।

सामग्री:

1/2 टेबल स्पून दालचीनी पाउडर

2 बड़े चम्मच मसला हुआ एवोकैडो

प्रक्रिया: इन्हें अच्छी तरह से फेंट लें और अपनी त्वचा और गर्दन पर समान रूप से फैलाएं। आप अपनी इच्छा के अनुसार एवोकैडो के माप को बदल सकते हैं। फेस मास्क को अपने चेहरे और मास्क पर फैलाएं। 5 मिनट तक मसाज करें और इसे धोने से पहले 20 मिनट के लिए छोड़ दें।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -