जानें किसने किया शशि थरूर को खुलेआम प्रपोज
जानें किसने किया शशि थरूर को खुलेआम प्रपोज
Share:

कांग्रेस लीडर और केरल के थिरुवनंतपुरम से सांसद शशि थरूर अपने सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, और इसी कारण वो आजकल चर्चाओं में आने लगे हैं. अपने भाषणों से और अपने भाव व्यक्त करने के लिए तो वो अक्सर चर्चाओं में बने ही रहते हैं, लेकिन इस बार किसी अलग विषय के कारण चर्चा में हैं. 61 साल के शशि थरूर को एक लड़के ने सोशल मीडिया पर ट्विटर की मदद से शादी के लिए प्रपोज कर दिया. शशि थरूर के पोस्ट देखते ही उन्होंने उस व्यक्ति को शानदार जवाब दे डाला, जिसके चलते उनका यह ट्वीट वायरल हो गया.

राजधानी दिल्ली में 12 नवंबर को एलजीबीटीक्यूआई कम्युनिटी ने प्राइड परेड निकाली थी. इसमें एलजीबीटीक्यूआई कम्युनिटी के अलावा आम लोग भी शामिल हुए थे. इस परेड का उद्देश्य है समलैंगिक प्यार को बढ़ावा देना. इसी के चलते एक लड़के ने उन्हें प्रपोज कर दिया. उस परेड में लड़का बोर्ड लेकर घूम रहा था. लोगों की नजर जैसे ही उस बोर्ड पर पड़ी तो सभी हैरान हो गए. बोर्ड पर लिखा था - 'Shashi Tharoor, Marry Me'.

जैसे ही शशि थरूर ने ये ट्वीट देखा तो उन्होंने शानदार जवाब दिया.  वेब मैग्जीन के ट्वीट पर थरूर ने लिखा - "हा-हा! अगर वे सिर्फ तिरुवनंतपुरम में वोट देने के लिए रजिस्टर्ड होते, तो यह और भी बेहतर होता." मई 2009 में शशि थरूर इकलौते भारतीय नेता थे जिनका ट्विटर अकाउंट था. उनके 6 हजार फॉलोवर्स थे. आज थरूर के 60 लाख फॉलोवर्स हैं, कांग्रेस नेताओं में सबसे अधिक.

अमेरिका के अमीर पति को तलाक देकर कर रही हैं ये काम

Video : लूडो आपने भी खेला होगा, और ऐसी ही कुछ हरकतें भी की होंगी

तो इसलिए पेड़ पर उलटे लटकते हैं चमगादड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -