Video : लूडो आपने भी खेला होगा, और ऐसी ही कुछ हरकतें भी की होंगी
Video : लूडो आपने भी खेला होगा, और ऐसी ही कुछ हरकतें भी की होंगी
Share:

बच्चों का खेल होता है लूडो, जिसे बच्चे बड़े ही चाव से खेलते हैं. बच्चे क्या , कभी कभी तो बड़े लोग बच्चे बन जाते हैं और कुछ ऐसे खेल खेलने का आनंद लेते हैं. तो बात कर रहे हैं लूडो गेम की जिसे अपने भी बचपन में कई बार खेला होगा और जीत होंगे. कुछ भी गलत होने पर आपने भी कई बार लूडो की सहित उठा कर फेंक दी होगी. सिर्फ इसलिए क्युकी आप वो गेम हार रहे होंगे.

बच्चों की आदत होती है छोटे-छोटी बातों पर चिढ जाना और उस खेल को बिच में ही बंद कर के चले जाना. ऐसा ही हर किसी ने किया होगा अपने बचपन में. आज हम आपको ऐसे ही कुछ लूडो वाले लोगों से मिलवाने जा रहे हैं जिन्हे देखकर आप भी हँसेंगे और कहेंगे कि हम भी ऐसा कुछ किया करते थे. ये वीडियो यूट्यूब चैनल हर्ष बेनीवाल ने शेयर किया है अपने चैनल पर. वाकई बहुत ही फनी वीडियो है और मज़ेदार भी है.

तो चलिए आपको भी दिखा देते हैं जिसे आपको अपने बचपन कि याद को ताज़ा करने के लिए ज़रूर देखना चाहिए. बच्चों के गेम कई सारे आते हैं मार्केट में, उन्ही में एक लूडो भी है. इस गेम में कुछ कलरफुल भी होता है जिसे लेने के लिए कई बार दोस्तों में लड़ाई हो जाती है. कई बार इसलिए भी लड़ाई हो जाती है कि पहली चांस कौन चलेगा और होता कुछ ऐसा है.

अमेरिका के अमीर पति को तलाक देकर कर रही हैं ये काम

सेहत बनाने के साथ-साथ पकड़ेंगे चोरों को भी

कज़न सिस्टर के साथ हम कुछ ऐसे ही घुल मिल जाते हैं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -