भविष्य में आने वाले Moto X4 स्मार्टफोन की झलक सामने आयी
भविष्य में आने वाले Moto X4 स्मार्टफोन की झलक सामने आयी
Share:

लेनोवो के स्वामित्व वाले ब्रांड मोटो के नये स्मार्टफोन मोटो एक्स 4 की अभी जानकारी लीक नहीं हुई थी कि स्मार्टफोन की एक तस्वीर लीक हो गयी है. वैसे आपको बता दे  इस स्मार्टफोन में पहले एक ड्यूल रियर कैमरा सेटअप होने की उम्मीद थी. लेकिन ताजा जानकारी से मिली तस्वीर को कवर्ड स्क्रीन पर दिखाया जा रहा है. 

कंपनी के मोटो एक्स 4 की नयी तस्वीर को मशूहर टिपस्टर एवं ब्लास @evleaks) ने साझा किया है. इस तस्वीरों में में रियल पैनल पर दो सेंसर के साथ एक कैमरा पैनल और इसके निचे एक और एलईडी फ़्लैश दिखाया गया है.

जिसके चलते रात्रि में यूजर अच्छी तरह से फोटो ले पायेगे. यूजर को इस नये डिजाइन में, इस साल पहले लीक हुई जानकारी की माने तो नये स्मार्टफोन की प्रजेंटशन स्लाइड से थोड़ा अलग है. वेंचरबीट के एवं ब्लोग्स में इस हफ्ते आयी रिपोर्ट पर ध्यान दे. तो  मोटो एक्स 4  को इस साल की चौथी तिमाही में लांच किया जायेगा.

यह जानकरी कंपनी की जानकारी रखने वाले एक सूत्र के हवाले दी थी. स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करे तो यूजर को मोटो एक्स4 में एक एलुमिनियम बॉडी और 5.2 इंच फुल एचडी डिस्प्ले हो सकता है. मोटो एक्स4 में एंड्राइड नुगा के साथ 3000 एमएएच बैटरी की हो सकती है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

Zte blade सीरीज का नया अवतार V7+ स्मार्टफोन लांच हुआ, फीचर जानिए

samsung S8 व samsung S8+ के नये रंग में रंग जाओगे अब तुम और हम

एचटीसी के new Ocean Life स्मार्टफोन वेरिएंट के फीचर सामने आये

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -