एचटीसी के new Ocean Life स्मार्टफोन वेरिएंट के फीचर सामने आये
एचटीसी के new Ocean Life स्मार्टफोन वेरिएंट के फीचर सामने आये
Share:

एचटीसी ने हालहि में नये स्मार्टफोन एचटीसी यु 11 को लांच किया गया था. कंपनी की माने तो इस स्मार्टफोन में दूसरे बड़े फ्लैगशिप स्मार्टफोन के काफी सारे फीचर आप इस स्मार्टफोन में देखा पायेगे. हालहि में आयी कुछ मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी अपने इस फ़ोन में एज सेंसर 9.0 के साथ स्मार्टफोन के नये वेरिएंट के काम में जुटी है. एज सेंसर 9.0 की स्पेशल खासियत के चलते यह स्मार्टफोन चर्चाओं का हिस्सा बन गया है. 

एचटीसी के इस नये वेरिएंट "ओसियन लाइफ" के स्पेसिफिकेशन की और ध्यान दे तो उपभोक्ता के लिए इस स्मार्टफोन में 5.2 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले दिया गया है. जिसमे रिजोलुशन के लिए 1080x1920 पिक्सल दिया है. परफॉरमेंस पार्ट की बात करे तो स्नैपड्रैगन 660 प्रोसेसर दिया जायेगा. कैमरा सेटअप की और ध्यान दे तो आने वाले मिड रेंज एचटीसी स्मार्टफोन में एक 16 मेगा पिक्सल का प्राइमेरी कैमरा और 16 मेगापिक्सल का ही फ्रंट कैमरा होने का खुलासा हुआ है.

स्मार्टफोन में पॉवर सप्लाई के लिए 2600 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है. एचटीसी के नये स्मार्टफोन वेरिएंट में कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ 5.0 होगा. इसके अलावा स्मार्टफोन में 3.5 एमएम का ऑडियो जैक सपोर्ट का भी खुलासा हुआ है. कंपनी ने नये वेरिएंट में एचटीसी यूसॉनिक इयरफोन आएगा.   
निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

स्पाइस ने लांच किया तीन स्मार्टफोन, जानिए इनकी खासियत और कीमत

karbonn ने लांच किया कम बजट वाला स्मार्टफोन वो भी सिक्योरिटी फीचर के साथ

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -