इस लड़की ने लूट लिया पूरे सोशल मीडिया का दिल, डांस का हर कोई हुआ कायल
इस लड़की ने लूट लिया पूरे सोशल मीडिया का दिल, डांस का हर कोई हुआ कायल
Share:

जैक नाइट एक्स जैस्मिन वालिया का पंजाबी गाना 'बम डिगी डिगी' लोगों को बेहद ही पसंद आया है और इसके दीवानगी का आलम जारी है. इस गाने का क्रेज इतना ज्‍यादा युवाओं में बढ़ गया है कि कइयों ने तो इस गाने के डांस स्‍टेप को फॉलो कर अपने डांस का वीडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया है. आपको जानकारी के लिए बता दें, यही गाना फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' में भी देखने को मिला था और इसे पार्टी में भी खूब सुना जाता है.

वायरल वीडियो...

इन दिनों इंटरनेट पर एक ऐसा ही एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे Heena Soni नामक यू-ट्यूब चैनल द्वारा अपलोड किया गया है. आपको जानकारी के लिए बता दें, इस वीडियो में एक लड़की 'बम डिगी डिगी' गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस कर रही है. अगस्त 2018 में अपलोड किए गए इस वीडियो को अब तक 1,941,073 बार देखा गया है और साथ ही काफी प्रतिक्रियाएं भी लड़की को मिली हैं. 

बता दें कि इस वीडियो में डांस कर रही लड़की के मूव्स खूब पसंद किए जा रहे हैं और पूरे गाने में लड़की आईने के सामने डांस कर रही है. जबकि सोशल मीडिया आज एक ऐसा माध्यम बन चुका है जहां पर हर कोई उससे जुड़ना चाहता है और नाम कमाना चाहता है. बता दें कि इसके माध्यम से आज देश के युवा पूरी दुनिया के सामने अपना टैलेंट दिखाने में सफल हो रहे हैं. 

अनुपम खेर का बड़ा बयान, बॉक्स ऑफिस नंबर्स से नही...'

धांसू होगा 'साहो' का First Song, इस दिन दिन हो रहा रिलीज

'सस्ती कॉपी' कहने पर तापसी ने दिया रंगोली को करारा जवाब...

दबंग 3 के एक्टर को आया हार्ट अटैक, सलमान ने से की मदद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -