500 के खुल्ले मांगते और फिर.... ?
500 के खुल्ले मांगते और फिर.... ?
Share:

मध्यप्रदेश / इंदौर : मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में पुलिस ने 500 के खुल्ले मांगने के बहाने से राहगीरों को लूटने और पीटने वाले गिरोह का पर्दाफाश किया है। एएसपी के मुताबिक राजेंद्र नगर पुलिस ने आकाश पाल, पीयूष पाहुजा निवासी सिल्वर ऑक्स कॉलोनी और इंद्रजीतसिंह राजपूत निवासी सुदामा नगर ई सेक्टर को गिरफ्तार किया है।

ये आरोपी राजेंद्र नगर इलाके की सुनसान जगह पर बाइक सवारों को 500 के खुल्ले लेने के बहने रोकते है। रुकने वाले व्यक्ति को यह लूट लेते है और मारपीट करके भगा देते। कई बार तो लोगों को इतना पीटते की दूसरे राहगीर दूर से देखकर निकल जाते। आरोपियों ने 31 मई को राजेंद्र नगर मेन रोड पर रहने वाले दौलतराम सोलंकी को सब्जी की दुकान के पास रोका। उससे खुल्ले कराने के नाम पर रुपए लिए।

फरियादी ने 500 का नोट मांगा तो बदमाश उसे धमकाकर भाग गए। फरियादी ने बदमाशों की एक्टिवा का नंबर देख पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू की। तीनों में से एक बदमाश सीधा-सादा दिखता है। उसे खुल्ले मांगने के लिए कहते। वह रुपए मांगता और बाकी दो धमकाने और पीटने का काम करते। बदमाशों का कहना है उन्होंने अभी तक चार वारदात की हैं। अभी तक कई लोग डर के कारण या कम रुपया जाने की वजह से पुलिस के पास नहीं पहुंचे हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -