प्राइवेट पार्ट में 2 किलो सोना छिपाकर लाइ थी विदेशी महिला, एयरपोर्ट पर पकड़ाई
प्राइवेट पार्ट में 2 किलो सोना छिपाकर लाइ थी विदेशी महिला, एयरपोर्ट पर पकड़ाई
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता स्थित नेताजी सुभाष चंद्र बोस इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर शनिवार को एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। रोज़ाना की तरह की कस्टम के अधिकारी विदेश से आने वाले यात्रियों की छानबीन कर रहे थे। कोलकाता हवाई अड्डे पर उतरने के बाद हमेशा की तरह तलाशी हो रही थी। एक महिला सूडान से लौट रही थी, मगर ड्यूटी पर तैनात सुरक्षा गार्डों को महिला का व्यवहार कुछ संदेहास्पद लगा।

जब उसकी तलाशी ली गई, तो सुरक्षा अधिकारी चौंक गये। विदेशी महिलाओं के अंडरवियर और प्राइवेट पार्ट से सोना बरामद हुआ। अंडरवियर से कुल 1,930 ग्राम सोना मिला है। इसकी बाजार कीमत 96 लाख 12 हजार 446 रुपये हैं। यह देख सुरक्षाकर्मी हैरान रह गए। हालांकि आशंका जताई जा रही है कि महिला के शरीर में सोना छिपा हुआ है। इसलिए महिला को अरेस्ट कर लिया गया है और उसकी जांच की जा रही है। महिला को एक अस्पताल में एडमिट कराया गया है और उसकी पूरी चिकित्सकीय जांच की जा रही है।

एयरपोर्ट के सूत्रों के अनुसार, सूडान की नागरिक लैमिस अब्देलराजेग शरीफ विमान में चढ़ी और शनिवार शाम सात बजकर 18 मिनट पर कोलकाता एयरपोर्ट पर उतरी थी। उसके बाद हवाई अड्डे पर नियुक्त इमिग्रेशन ऑफिस के अधिकारियों ने वीजा के लिए उनके पासपोर्ट की जांच की,। बाद में उन्होंने कोलकाता में प्रवेश करने की इजाजत दी। अनुमति लेने के बाद महिला यात्री ने हवाई अड्डे के ग्रीन चैनल को पार किया। इसी बीच सीमा शुल्क विभाग की एयर इंटेलिजेंस यूनिट के अधिकारियों को महिला की हरकत पर संदेह हुआ। इसके बाद उन्होंने महिला को अरेस्ट कर लिया। फिर पूछताछ शुरू हुई। पूछताछ में विसंगति की वजह से महिला अधिकारियों ने तलाशी ली। तभी सोना निकला। अंडरवियर के भीतर से दो पैकेट मिले।

यूपी के स्कूलों को हाईटेक बनाएगी योगी सरकार, हर विद्यालय में बांटे जाएंगे टैबलेट

सैर पर निकले बुजुर्ग इस्लाम को कुत्ते ने किया लहूलुहान, ग्रामीणों के आक्रोश

भ्रष्टाचार मामले में 4 दिन की रिमांड पर भेजे गए AAP विधायक अमानतुल्लाह खान, वक्फ बोर्ड में घोटाला

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -