तिलक नगर रेल व्यू इमारत में लगी भयंकर आग, लोगों ने ऐसे बचाई जान
तिलक नगर रेल व्यू इमारत में लगी भयंकर आग, लोगों ने ऐसे बचाई जान
Share:

मुंबई: देश की आर्थिक राजधानी मुंबई के तिलक नगर मौजूद नवीन तिलक नगर रेल व्यू इमारत में शनिवार दोपहर आग लग गई. इस के चलते जान बचाने के लिए कई लोग इमारत के बाहर फ्लैटों की बालकनियों में लटके हुए हैं. सोशल मीडिया पर आग लगने की वीडियो भी सामने आए हैं. जिसमें व्यक्तियों को जान बचाने के लिए गुहार लगाते हुए देखा जा सकता है. 

दूसरी तरफ आग लगने की खबर प्राप्त होने पर मौके पर दमकल विभाग की 10 से ज्यादा गाड़ियां पहुंची हैं. इमारत में फंसे व्यक्तियों को रस्सी के सहारे बाहर निकाला जा रहा है. BMC के अनुसार, दोपहर लगभग 2:43 बजे आग लगने की खबर प्राप्त हुई थी. 12 फ्लोर की एमआईजी सोसायटी के फ्लैट में आग लगी है. मौके पर अग्निशमन विभाग की टीम, एंबुलेंस, पुलिस टीम आदि उपस्थित है.

वही महाराष्ट्र की एक दूसरी घटना में नासिक में बीते शुक्रवार-शनिवार की देर रात एक भीषण सड़क दुर्घटना हो गई। बताया जा रहा है इस हादसे के बाद बस आग का गोला बन गई। इस घटना के बारे मेंसूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस और फायर ब्रिगेड ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। बताया जा रहा है इस हादसे में एक बच्चे समेत 11 लोगों की मौत हो गई है जबकि कई बस यात्री घायल भी हुए हैं। वहीं स्थानीय पुलिस का कहना है कि, शुरुआती तौर पर हादसे में नौ लोगों के मारे जाने की है। हालाँकि फायर ब्रिगेड की टीम ने मौके पर पहुंचकर आग बुझाई है। पुलिस और फायर ब्रिगेड ने बस से यात्रियों को निकाला।

मंत्री उषा ठाकुर ने 'महाकाल लोक' के लोकार्पण समारोह को लेकर की विस्तृत चर्चा

जल्द ही होगा महापौर पंचायत का आयोजन, हुआ समिति का गठन

Ind Vs SA: दीपक चाहर की जगह टीम में शामिल हुए वाशिंगटन सुन्दर, BCCI ने किया ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -