Share:
उत्तरकाशी सुरंग में फंसे बेटे के निकलने से कुछ घंटे पहले ही पिता ने तोडा दम, घर में खुशी के बीच मातम का माहौल
उत्तरकाशी सुरंग में फंसे बेटे के निकलने से कुछ घंटे पहले ही पिता ने तोडा दम, घर में खुशी के बीच मातम का माहौल

देहरादून: उत्तराखंड की सिलक्यारा सुरंग से निकाले गये 41 मजदूरों में से एक मजदूर के पिता की बेटे को निकाले जाने से कुछ घंटे पहले ही मौत हो गई। उनके परिवार ने यह खबर दी। बेटे के सुरंग से बाहर निकलने से कुछ घंटे पहले ही झारखंड के रहने वाले बारसा मुर्मू (70) ने दम तोड़ दिया। उनके परिवार के लोगों ने बुधवार को बताया कि मुर्मू 12 नवंबर को सुरंग के ढहने की खबर सुनने के पश्चात् अपने बेटे 28 वर्षीय भक्तू के लिए परेशान थे।

पूर्वी सिंहभूम जिले के बहदा गांव के निवासी मुर्मू की मंगलवार प्रातः लगभग 8 बजे उस वक़्त मौत हो गई, जब वह अपनी चारपाई पर बैठे थे। संपर्क करने पर, स्थानीय सरकारी अफसरों ने कहा कि वे अभी तक मौत के कारण की पुष्टि नहीं कर पाये हैं, हालांकि संभवत: मुर्मू की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई। मंगलवार से भक्तू की मां पिती मुर्मू ने बोलना बंद कर दिया है तथा वह अपने होश खो बैठी है। मुर्मू के दामाद ठाकर हांसदा उस वक़्त वहां उपस्थित थे, जब सत्तर वर्षीय मुर्मू ने आखिरी सांस ली। 

उन्होंने कहा कि वह अपने बेटे को लेकर परेशान थे तथा अचानक खाट से गिर गए एवं उनकी मौत हो गई। परिवार के लोगों ने कहा कि मुर्मू उत्सुकता से अपने बेटे के बारे में जानकारी की प्रतीक्षा करते रहे। बेटे को बचाया गया है। आपको बता दें कि उत्तराखंड में एक निर्माणाधीन सड़क सुरंग में फंसे 41 मजदूरों को बचाने का सफल अभियान मंगलवार रात को समाप्त हो गया था। उत्तराखंड के चार धाम मार्ग पर निर्माणाधीन सुरंग का एक हिस्सा 12 नवंबर को ढह गया तत्पश्चात, रेस्क्यू ऑपरेशन 17 दिन चला था। 

'रेलवे प्लेटफार्म से नाबालिग का अपहरण कर ऑटो ड्राइवर को बेचा', बिहार से सामने आया दिल दहला देने वाला मामला

Ambulance से की जा रही थी शराब की तस्करी, देखकर पुलिस भी रह गई सन्न

मां-बाप की पिटाई कर रहे थे दबंग, बचाने आई 16 वर्षीय बेटी को उतार दिया मौत के घाट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -