पैसे नही होने पर पत्नी के शव को रख, 5 घंटे तक बैंक की लाइन में खड़ा रहा बुजुर्ग
पैसे नही होने पर पत्नी के शव को रख, 5 घंटे तक बैंक की लाइन में खड़ा रहा बुजुर्ग
Share:

पानीपत :  यूँ तो नोटबन्दी के साइड इफेक्ट में कई मामले सामने आए हैं, लेकिन पानीपत का यह मामला ज्यादा गम्भीर है,, जहाँ एक बुजुर्ग अपनी पत्नी के निधन हो जाने पर अन्तिम संस्कार के लिए रुपए निकालने बैंक के बाहर 5 घंटे कतार में खड़ा रहा लेकिन रुपए नही मिले. आखिर मीडिया के दखल से बुजुर्ग को रुपए मिल आए और वह अपनी पत्नी का अंतिम संस्कार कर सका.

मिली जानकारी के अनुसार कृष्णपुरा में गुरुवार को 74 वर्षीय महिला चंद्रकला की मौत हो गई.लेकिन पत्नी के अंतिम संस्कार के लिए पति राजेंद्र पांडेय के पास रुपए नहीं थे. उसने पहले लोगों से पैसे मांगे, नहीं मिले . आखिर चंद्रकला का पति राजेंद्र सुबह 11 बजे रुपए निकालने के लिए बैंक ऑफ बड़ौदा के बाहर कतार में लग गया.लेकिन 5 घंटे बीत जाने के बाद भी उसे रुपए नहीं मिले. पत्नी के लिए कफ़न खरीदने और अंतिम संस्कार करने को बेसब्र हो रहे पति की तकलीफ पर किसी का दिल नहीं पसीजा. उसने गेट पर खड़े गार्ड और पुलिसवाले को अपनी परेशानी बताई, लेकिन उन्होंने भी कोई मदद नहीं की.

बता दें कि आखिर रुपए के लिए हताश हो चुके राजेंद्र पांडेय ने रोते-रोते वहां मौजूद मीडियाकर्मी को अपनी परेशानी बताते हुए उनसे मदद मांगी.लगभग 3 बजे मीडियाकर्मी के सहयोग से बुजुर्ग को बैंक के अंदर जाने दिया गया. तब जाकर राजेंद्र अपने बैंक खाते से रुपए निकाल पाया.आपको यह जानकर हैरत होगी कि राजेंद्र के खाते में मात्र 5301 रु. थे.जिनमें से उसने रुपए निकाल कर अपनी पत्नी का अंतिम संस्कार किया.

जनधन बना बचने का आधार, जमा हुए 70 हजार करोड़ के पार

चीन ने कहा: नोटबंदी का साहसपूर्ण...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -