Share:
संसद में AAP नेता राघव चड्ढा को चोंच मार गया कौआ, तस्वीरें देख लोग बोले- 'झूठ बोले कौआ काटे'
संसद में AAP नेता राघव चड्ढा को चोंच मार गया कौआ, तस्वीरें देख लोग बोले- 'झूठ बोले कौआ काटे'

नई दिल्ली: दिल्ली और पंजाब की सत्ताधारी आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा पर संसद परिसर के अंदर कौए ने हमला कर दिया। फोन पर बात कर रहे AAP नेता चड्ढा के सिर पर कौए ने आकर चोंच मारी और उड़ गया। इसकी तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गईं हैं।

 

जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने इस घटना को पुरानी कहावत 'झूठ बोले कौवा काटे' से जोड़कर मजे लिए हैं। कुछ लोगों ने राघव की सलामती की कामना की, तो कुछ ने 'अपशगुन' भी बता डाला। हालांकि, राहत की बात यह है कि राघव को चोट नहीं आई।

दरअसल, यह घटना मंगलवार (25 जुलाई) की है। राज्यसभा की कार्यवाही में शामिल होने के बाद बाहर निकले राघव चड्ढा फोन पर बात करने में व्यस्त थे। अचानक ऊपर से एक कौवा आया और उसने उनके सिर पर चोट मारने का प्रयास किया। AAP सांसद अचानक चौंक गए और नीचे की तरफ झुक गए। कुछ सेकेंड्स में हुआ यह पूरा घटनाक्रम मीडिया के कैमरे में कैद हो गया। तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।

सोशल मीडिया पर लोग इन तस्वीरों पर कई तरह के कमेंट भी कर रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने लिखा है कि, 'लोकतंत्र पर सीधा हमला। संसद परिसर में आम आदमी पार्टी सांसद राघव चड्ढा को चोंच मार गया पापी कौवा।' वहीं अंशुमान नाम के एक यूजर ने तंजिया लहजे में लिखा है- देख रहे हो विनोद, कौएं तक नही छोड़ रहे हैं इनको। एक अन्य ट्विटर यूजर विक्रम तिवारी ने इस घटना पर सहानुभूति जताते हुए लिखा है कि संसद परिसर में आप सांसद राघव चड्ढा को कौआ चोट मार गया। हृदय बहुत व्यथित है। वहीं, कई लोगों ने झूठ बोले कव्वा काटे लिखकर AAP सांसद पर तंज कसा है।  

लोकसभा चुनाव को लेकर बोले उद्धव ठाकरे- 'यह इलेक्शन देश के लिए एक टर्निंग पॉइंट होगा'

MP को मिलेगी राष्ट्रीय मीडिया संग्रहालय की सौगात, CM शिवराज ने दी मंजूरी

अगस्त की इस तारीख को MP आएँगे PM मोदी, संत रविदास मंदिर का करेंगे भूमि-पूजन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -