चलती कार में से गिरा बच्चा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
चलती कार में से गिरा बच्चा, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
Share:

बिजी सड़क पर चलती कार  से गिर जाने के उपरांत किसी का भी सही सलामत बच पाना बहुत ही मुश्किल होता है और अगर ऐसा हो जाता है तो इसे चमत्कार से कम नहीं माना जाता है. जिसका  ताजा उदाहरण पेश करने वाला एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है, जिसमें एक बच्चा चलती कार से व्यस्त सड़क पर गिर जाता है. जंहा इस बात का पता चला है कि सड़क पर गाड़ियां भी तेज रफ्तार से आ रही हैं, बावजूद इसके बच्चे की जान बच जाती है.  इस वीडियो को मूल रूप से द सन द्वारा पोस्ट किया गया था. इसके बाद ट्विटर यूजर शिरीन खान  ने इस वीडियो को साझा किया जो वायरल हो रहा है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार शिरीन खान ने इस वीडियो के साथ कैप्शन लिखा है- आखिर यह कैसे हो सकता है? शेयर किए जाने के उपरांत से अब तक इस वीडियो को 14.4K से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. जबकि इसे 178 रीट्वीट्स और 848 लाइक्स भी भर भर कर आ रहे है. एक यूजर ने सेफ्टी के बारे में बताते हुए बोला है कि कार के सभी दरवाजे बंद हैं या चाइल्ड लॉक ऑन है, यह सुनिश्चित करके इस तरह की घटना को रोका जा सकता है.

हम बता दें कि वीडियो में एक बहुत ही व्यस्त सड़क नज़र आ रही है, जहां वाहनों का चलन जारी है. वाहनों की भीड़ में एक सफेद SUV का बूट अचानक खुल जाता है और बच्चा व्यस्त सड़क पर आ जाता है. बच्चे के गिरते ही सड़क पर अन्य गाड़ियां फौरन रुक जाती हैं,  इसके उपरांत बच्चा फौरन उठता है और अपनी कार की तरफ दौड़ पड़ता है. बच्चे के गिरने के उपरांत परिवार के सदस्यों में से एक कार के बाहर निकलर उसकी तरफ दौड़ने लगता है. देखते ही देखते वहां लोगों की भीड़ लग जाती है. हालांकि बच्चे की किस्मत अच्छी होती है कि व्यस्त सड़क पर गिरने के बाद भी वह सही सलामत बच जाता है.

एससीआर आयोग ने 134 किलोमीटर विद्युतीकृत लाइनों को किया शुरू

भारत-चीन को लेकर बोले केंद्रीय मंत्री मुरलीधरन- LAC पर शांति के लिए भारत...

कोरोना संक्रमित होने के बाद भी मस्ती के मूड में नजर आए सिद्धांत चतुर्वेदी, शेयर की मजेदार सेल्फी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -