व्यक्ति से बड़ी पार्टी होती है -शत्रुघ्न सिन्हा

पीएम नरेंद्र के खिलाफ खुली बगावत करने वाले फिल्म अभिनेता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने फिर पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा है कि व्यक्ति से बड़ी पार्टी होती है और पार्टी से बड़ा देश होता है.यह बात उन्होंने एमपी के नरसिंहपुर में कही.

उल्लेखनीय है कि शत्रुघ्न सिन्हा नरसिंहपुर में किसानों के साथ धरने पर बैठे पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा का समर्थन करने के लिए पहुंचे हैं. इस मौके पर फ़िलहाल भाजपा के शत्रु ने तंज कर कहा कि मैं मन की नहीं दिल की बात करता हूं, क्योंकि मन की बात पर किसी और का पेटेंट है.शत्रुघ्न सिन्हा ने पार्टी के हालातों को दुष्यंत कुमार की पंक्तियों का हवाला देकर  व्यक्त किया.सिन्हा ने यह भी कहा कि सरकार की खामियों से चेताने के लिए ही राष्ट्र मंच बना है.

गौरतलब है कि पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा नरसिंहपुर जिले में स्थापित हो रहे एनटीपीसी संयंत्र के कारण विस्थापित हुए किसानों और उन पर दर्ज प्रकरणों को लेकर कलेक्टर कार्यालय के सामने धरने पर बैठे हैं. किसानों की शिकायत है कि एनटीपीसी के लिए पहले किसानों को मुआवजा दिए जाने के साथ नौकरी देने का वादा किया था. लेकिन जब नौकरी नहीं दी तो किसानों ने प्रदर्शन किया,इसके बाद इन किसानों के खिलाफ एससीएसटी एक्ट के तहत मामले दर्ज कर दिए.

यह भी देखें

किसान के हक़ की सादगी भरी आवाज गजेंद्र सिंह शेखावत

आज अमित शाह करेंगे पहली बार ये काम

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -