आज अमित शाह करेंगे पहली बार ये काम
आज अमित शाह करेंगे पहली बार ये काम
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर चर्चा की शुरुआत आज बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह करेंगे. राज्यसभा में सोमवार को बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का यह पहला भाषण होगा. सूत्रों के अनुसार प्रश्नकाल के बाद करीब 12 बजे राष्‍ट्रपति के अभिभाषण पर चर्चा शुरू होने का अनुमान है. गौरतलब है कि इससे पहले सदन के पिछले सत्र में अमित शाह जीएसटी पर भाषण देने वाले थे मगर उस समय तीन तलाक बिल पर सदन में विपक्ष के दवारा किये गए हंगामे और विरोध के कारण अमित शाह को उस समय मौका नहीं मिल पाया था.

इसके बाद केंद्रीय मंत्री जावड़ेकर ने कहा था कि जीएसटी पर भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह पहली बार बोलने वाले थे, लेकिन विपक्ष में हंगामे के चलते नहीं बोल पाए. जावड़ेकर ने कहा अमित शाह 6 साल के लिए अभी राज्यसभा में हैं, बहुत मौके होंगे जब वह बोलेंगे और कांग्रेस पर प्रहार करेंगे. रविवार को पीएम मोदी के साथ अमित शाह भी कर्नाटक के दौरे पर थे.

बेंगलुरु में नवनिर्माण यात्रा के समापन समारोह में मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने बेंगलुरु में कहा कि मेने इतनी भीड़ कभी नहीं देखी. कर्नाटक को कांग्रेस कल्चर मुक्त करना है. सरकार ने कई काम किये है. देश में हर तरफ केसरिया लहर है. कर्नाटक में बीजेपी सरकार जनता को समर्पित होगी. पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ने कोई विकास नहीं किया. मुख़्यमंत्री ने सिर्फ खुद का भला किया और केंद्र से मिली राशि का भी लाभ कर्नाटक को नहीं मिला. गौरतलब है कि भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह कर्नाटक चुनावों लेकर शुरू से बेहद गंभीर है.

किसके प्रचारक ने कहा जर्सी गायों के दूध से अपराध बढ़ रहे है ?

प्रधानमंत्री मोदी ने पानीपत के बच्चे को किया ट्वीट

शत्रु' ने कहा मोदी सिर्फ अपने मन की बात करते है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -