'केजरीवाल के साथ बहुत बड़ी घटना घटेगी, सिर्फ गिरफ़्तारी नहीं..', कोर्ट में पेशी के दौरान संजय सिंह ने किया दावा
'केजरीवाल के साथ बहुत बड़ी घटना घटेगी, सिर्फ गिरफ़्तारी नहीं..', कोर्ट में पेशी के दौरान संजय सिंह ने किया दावा
Share:

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने पार्टी प्रमुख और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की सुरक्षा को लेकर कथित खतरे पर गंभीर चिंता व्यक्त की है और आरोप लगाया है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री के खिलाफ एक बड़ी घटना को अंजाम दिया जा सकता है। 

रिपोर्ट के अनुसार, शराब घोटाले में गिरफ्तार किए गए संजय सिंह ने आज शुक्रवार (10 नवंबर) को अदालत में पेशी के दौरान ये दावे किए, उन्होंने इस बात पर जोर दिया कि केजरीवाल के खिलाफ खतरा एक साधारण गिरफ्तारी से कहीं अधिक है; उन्होंने दावा किया कि एक बड़ी साजिश चल रही है। कड़ी सुरक्षा के बीच राउज़ एवेन्यू कोर्ट ले जाए गए AAP नेता संजय सिंह ने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि वह इसे केजरीवाल को निशाना बनाने वाली एक महत्वपूर्ण साजिश मानते हैं। उन्होंने जोर देकर कहा कि, "केजरीवाल को फंसाने की बड़ी साजिश है सिर्फ गिरफ्तारी नहीं, ये लोग केजरीवाल के साथ एक बड़ी घटना को अंजाम देने वाले हैं, बहुत बड़ी घटना है।"

हालाँकि, संजय सिंह के दावों के बावजूद, अदालत ने उनकी न्यायिक हिरासत बढ़ा दी है और उन्हें 24 नवंबर तक के लिए जेल भेज दिया है। बता दें कि, संजय सिंह को दिल्ली के बहुचर्चित शराब घोटाले के सिलसिले में 4 अक्टूबर को गिरफ्तार किया गया था, और उनके हालिया बयानों ने केजरीवाल की सुरक्षा के लिए संभावित खतरे के बारे में चिंताएं बढ़ा दी हैं।

'2027 तक दुनिया की तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था होगा भारत..', जेपी मॉर्गन, IMF और मॉर्गन स्टैनली ने भी माना हिंदुस्तान का लोहा

यूपी में दर्दनाक हादसा, ट्रक और बस की भिड़ंत में 6 लोगों की मौत, 27 घायल

'वो तो भगवान ने लोगों की सुन ली, लेकिन आपने क्या किया ?' प्रदूषण के बीच बारिश पर दिल्ली सरकार से बोला सुप्रीम कोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -