कृति-टाइगर ने रिक्रिएट किया 'हीरोपंति' का सीन
कृति-टाइगर ने रिक्रिएट किया 'हीरोपंति' का सीन
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन इन दिनों अपनी नयी फिल्म को लेकर सुर्ख़ियों में है। जी दरअसल वह और एक्टर टाइगर श्रॉफ मेगा बजट वाली अपकमिंग फिल्म ‘गणपत’में साथ दिखाई देने वाले हैं। दोनों की यह फिल्म धमाल मचाने वाली है। अब इन सभी के बीच कृति सेनन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक्टर टाइगर श्रॉफ के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। आप देख सकते हैं इस तस्वीर को शेयर करते हुए कृति काफी लंबा नोट लिखा है। केवल यही नहीं बल्कि इसी के साथ ही दोनों ने फिल्म ‘हीरोपंति’ के कुछ सीन को रिक्रिएट किया है। आप सभी को पता ही होगा कि कृति और टाइगर ने साल 2014 में ‘हीरोपंती’ से अपने करियर की शुरुआत किया था।

दोनों अपनी पहली ही फिल्म से बॉक्स ऑफस पर छा गए थे। अब दोनों को एक साथ काम करते हुए 8 साल हो गए हैं और अब दोनों वापस साथ देखे जाने वाले हैं। इन सभी के बीच एक फोटो शेयर करते हुए कृति सेनन ने कैप्शन में लिखा है- 'और हमने जो शुरू किया था उसे फिर से बनाने की कोशिश की, लेकिन जैसे ही आप दाईं ओर स्वाइप करेंगे, आप देखेंगे कि गर्मजोशी और प्यार जीवंत हो गया है। मैं हमें एक साथ अपनी यात्रा शुरू किए लगभग 8 साल हो चुके हैं। हम दोनों बड़े हुए, विकसित हुए और एक लंबा सफर तय किया।लेकिन मुझे लगता है कि हम अभी भी वही हैं। (जब हम जो नौसिखिया थे, तब हम मैच्योर वर्जन होने का नाटक कर रहे थे। टाइगी (टाइगर) के साथ सेट पर वापस आकर बहुत अच्छा अहसास हुआ! अगले शेड्यूल के लिए जल्द ही मिलेंगे।'

आप देख सकते हैं इस फोटो में टाइगर ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं तो वहीं कृति मल्टी कलर लॉन्ग टॉप और ब्लैक ट्रैक पैंट में दिख रही हैं। आप देख सकते हैं कृति ने इस फोटोशूट से तीन फोटो शेयर किया है , जिसमें दोनों अलग-अलग एंगल में पोज देते हुए दिख रहे हैं। बात करें फिल्म ‘गणपत’ के बारे में तो यह 23 दिसंबर 2022 को थियेटर में रिलीज होगी।

नयी तस्वीर के चलते ट्रोल हुईं फातिमा सना शेख, यूजर्स ने पूछे आमिर से जुड़े सवाल

सैंटा बने अमिताभ बच्चन, इन सेलेब्स ने दी क्रिसमस की शुभकामनाएं

ब्वॉयफ्रेंड को रकुल प्रीत सिंह ने दी खास नोट के साथ जन्मदिन की शुभकामनाएं

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -