गाने में हैवी कॉस्ट्यूम के कारण चोटिल हुई नोरा फतेही, शेयर की अपना दुःख
गाने में हैवी कॉस्ट्यूम के कारण चोटिल हुई नोरा फतेही, शेयर की अपना दुःख
Share:

नोरा फतेही का हाल‍िया रिलीज म्यूज‍िक वीड‍ियो डांस मेरी रानी सुर्ख़ियों में बना हुआ है. इस गाने में नोरा ने तीन अलग-अलग कॉस्ट्यूम्स पहने हैं. सभी एक-दूसरे से अलग और बहुत स्टाइल‍िश हैं. पर्दे पर भले ही नोरा ने इसे बहुत ग्रेसफुली कैरी किया है पर हकीकत इससे बिलकुल अलग ही सामने आई है. नोरा ने अपने यूट्यूब चैनल में शूट‍िंग का BTS वीड‍ियो साझा किया है. उन्होंने अपने शूट‍िंग का हर पल शेयर  किया है जिसमें नोरा ये भी बताती दिखाई दी कि वे अपने हेवी ड्रेस के कारण  चोट‍िल हो गई थीं. 

पैरों में छाले के बावजूद किया शूट: शूट‍िंग के इस 16 मिनट लंबे वीड‍ियो में नोरा ने अपने रिहर्सल्स से लेकर मेकअप, कॉस्ट्यूम और हेयरस्टाइल की क्ल‍िप्स साझा की है. अपने अफ्रीकन डांस स्टाइल के बारे में कहा है. रेत पर डांस करने में हो रही मुश्क‍िल और शूट‍िंग लोकेशन के बदलते मौसम के बारें में भी बात की है. सुबह के समय बहुत अध्क गर्मी और शाम होते होते कड़ाके की ठंड. गाने के एक सीक्वेंस में नोरा ने पैरों में घुंघरू भी पहने हुए है,  जिसकी वजह उनके पैरों में छाले भी आ चुके है. इसके बावजूद उन्होंने शूट‍िंग बंद नहीं की और फटाफट अपना ड्रेस बदल दूसरे सीक्वेंस को भी शूट कर लिया है.

गाने में नोरा ने दो हेवी कपड़े पहन रखे थे. पहला उनका स‍िल्वर श‍िमरी आउटफ‍िट है और दूसरा मर्मेंड आउटफ‍िट. ये दोनों ही ड्रेस संभालने में नोरा को बहुत परेशानी हुई थी. लेक‍िन मर्मेड ड्रेस की वजह से नोरा जख्मी भी हो गई थी. वीड‍ियो के एंड में जब नोरा को उनकी क्रू गोद में उठाए दिखाई दे रहे है, तब एक्ट्रेस रोती हुई नज़र आ रही है. उन्होंने बोला है कि मर्मेड ड्रेस की वजह से उनके पैर टूट जाते. 

 

कृति-टाइगर ने रिक्रिएट किया 'हीरोपंति' का सीन

अमूल ने एक बार फिर इस मूवी का बनाया पोस्टर, फैंस भी देखकर हुए खुश

नयी तस्वीर के चलते ट्रोल हुईं फातिमा सना शेख, यूजर्स ने पूछे आमिर से जुड़े सवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -