क्या गूगल म्यूजिक है !
क्या गूगल म्यूजिक है !
Share:

google ने भारत में अपनी सब्सक्रिप्शन पर आधारित म्यूजिक स्ट्रीमिंग सर्विस प्ले म्यूजिक की सभी सेवाओ को भारत में लांच कर दिया है. अब गूगल प्ले म्यूजिक पर भी स्पॉटीफाई और एप्पल म्यूजिक की तरह लाखो गानो को एक्सेस कर पायेगे. गूगल की इस सर्विस का मज़ा आल एक्सेस  एंड्राइड, iOS और वेब पर उपलब्ध है. 

गूगल प्ले म्यूजिक आल एक्सेस सब्सक्रिप्शन के कीमत की बात करें तो गूगल ने अभी लांच ऑफर पेश किया है. यह सर्विस अभी 89 रुपये माह (30 दिन के मुफ्त ट्रायल) पर उपलब्ध है. लेकिन अगर यूजर 45 दिनों के अंदर  साइन अप करते है. लेकिन इस बात की अभी कोई जानकारी नहीं है.

यह सर्विस के खत्म हो जाने पर सब्सक्राइबर को किस कीमत पर सर्विस दी जायेगी.कुछ लोग यह सोच रहे होंगे की उन्होंने इससे पहले भी इस सर्विस के बारे में सुना होगा तो हम आपको बता दे की गूगल ने यह सर्विस पिछले साल लांच किया. यह सर्विस apple की itone store की तरह है. लेकिन यह केवल खरीदारी तक ही सीमित था. यानि हर गाने के लिए 15 रुपये जबकि एल्बम के लिए 100 रूपये देने होंगे. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

ऐसे ले फ्री में मिल रहा है हंगामा म्यूजिक सब्सक्रिप्शन !

कैसे उठाये फ्री म्यूजिक का लाभ !

इन स्मार्टफोन्स पर मिल रहा है फ्री म्यूजिक सब्सक्रिप्शन !

iPhone 8 ने बैक में होगा फिंगर प्रिंट फंक्शन !

नये Lg G6 स्मार्टफोन को यहाँ से खरीद पायेगे !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -