ज़ैनब हत्याकांड: पड़ोसी निकला बलात्कारी
ज़ैनब हत्याकांड: पड़ोसी निकला बलात्कारी
Share:

पाकिस्तान के पंजाब प्रान्त के कसूर शहर में हुआ ज़ैनब बलात्कार और हत्याकांड मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस के मुताबिक आरोपी और कोई नहीं ज़ैनब के घर के पड़ोस में रहने वाला 23 वर्षीय युवक है, जिसका डीएनए मिलान ज़ैनब के शरीर से मिले नमूने से हो गया है.

हत्या के बाद से आक्रोशित पाकिस्तान की अवाम के प्रदर्शन और सरकार की सख्ती के बाद अब जाकर आरोपी पुलिस के हाथ लगा है. आरोपी पीड़ित का पडोसी इमरान अली है. अली के डीएनए का मिलान, ज़ैनब के शरीर से मिले नमूने से हो गया है. आपको बता दें कि, इससे पहले पाकिस्तान की पुलिस 800 संदिग्धों का डीएनए मिलान कर चुकी है, जिसके बाद पुलिस को सफलता मिली है. आरोपी के डीएनए का मिलान पूर्व में हुई 7 हत्याओं से भी मिल गया है, जिसके बाद पता चला है कि आरोपी सीरियल किलर है.

पंजाब के मुख्यमंत्री शहबाज शरीफ ने बताया कि, आरोपी इमरान को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही कानून में बदलाव के लिए प्रस्ताव दे दिया गया है ताकि आरोपी को फांसी हो. समूचे मुल्क की तरह मैं  भी फांसी के पक्ष में हूँ. पुलिस के अनुसार आरोपी को पहले भी गिरफ्तार कर लिया गया था लेकिन पीड़ित के परिवार वालो के बयान के आधार पर उसे छोड़ दिया गया. परिवार वालो के अनुसार अली के उनके घर से अच्छे संबंध थे, उनको यकीन नहीं हो रहा कि वो ऐसा भी कर सकता है.

आपको बता दें कि, ज़ैनब का रिश्तेदार के घर से उस समय अपहरण  हो गया था जब उसके  मम्मी पापा सऊदी अरब उमरा के लिए गए थे. अपहरण के बाद 9 जनवरी को ज़ैनब की लाश डस्टबिन में मिली थी, जिसमें पोस्टमार्टम के बाद बलात्कार का पता चला.

डर से थर्राया आतंक का आका

लीबिया की मस्जिद के बाहर ब्लास्ट, 22 लोगों की मौत कई घायल

मोदी के दावोस भाषण पर राहुल की तीखी प्रतिक्रिया

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -