जानिए क्या है मोटो x4 के स्पेसफिकेशन
जानिए क्या है मोटो x4 के स्पेसफिकेशन
Share:

बहुत जल्दी इंडिया के मार्किट में मोटोरोला की एक्स-सीरीज़ का सबसे लेटेस्ट स्मार्टफोन मोटो X4 13 नवंबर को लॉन्च किया जाने वाला है. आपको शायद ये बात पता नहीं होगी की पहले इस फ़ोन को 3 अक्टूबर को ही मार्किट में लॉन्च किया जाना था. पर अब इसके लांच की तारीख बढ़ गयी है, अभी तक इसके कारण का पता नहीं चल पाया है सोमवार के दिन ये बात का खुलासा किया गया कि अब इस हैंडसेट को भारत में 13 नवंबर को लॉन्च किया जाएगा.
 
इस स्मार्टफोन में में 5.2 इंच आईपीएस एलसीडी (1080x1920पिक्सल्स) रिज़ॉल्यूशन वाला स्क्रीन दिया गया है. साथ ही इसकी स्क्रीन की डेनसिटी 424 पीपीआई दी गयी है. मोटो x4 me 2.2 गीगाहर्ट्ज़ स्नैपड्रैगन 630 चिपसेट लगाया गया है. साथ ही इस स्मार्टफोन में ग्राफ़िक्स के लिए एड्रेनो 508 जीपीयू लगाया गया है. आपको ये फ़ोन अलग-अलग मार्किट के हिसाब से फोन 3 जीबी और 32 जीबी वेरिएंट में मिल जायेगा. आप इस फ़ोन की स्टोरोज को 2टीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ा सकते है.

इस  स्मार्टफोन में डुअल कैमरा सेटअप में अपर्चर एफ/2.0, डुअल ऑटोफोकस, पीडीएएफ के साथ 12 मेगापिक्सल सेंसर और अपर्चर एफ/2.2 और 120 डिग्री वाइड-एंगल लेंस के साथ 8 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद है. कैमरे में लैंडमार्क, क्यूआर कोड, पैनोरमा, स्लो-मोशन वीडियो और बेस्ट शॉट जैसे फ़ीचर दिए गए हैं. मोटो x4 में आपको सेल्फी और वीडियो चैट करने के लिए अपर्चर एफ/2.0 व सेल्फ़ी फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का सेंसर भी मिल जायेगा.

ये स्मार्टफोन मोटो एक्स4 एंड्रॉयड 7.1 नूगा पर काम करता है, इसके अलावा इस स्मार्टफोन को पावर देने के लिए 3000 एमएएच की नॉन-रिमूवेबेल बैटरी लगायी गयी है, इस फ़ोन का डाइमेंशन 148.35 x 73.4 x 7.99 मिलीमीटर और वेट 163 ग्राम है. ये फोन केवल सिंगल सिम को ही सपोर्ट करता है. 

 

अब कम कीमत में मिल जायेगे एयरटेल के iphone

मार्किट में लांच होने वाला है रेडमी नोट 5

वनप्लस 3 और वनप्लस 3t के स्मार्टफोन्स को किया गया अपडेट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -