ZTE ने लांच किया Axon M फोल्डेबल स्मार्टफोन
ZTE ने लांच किया Axon M फोल्डेबल स्मार्टफोन
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ZTE ने अपना नया और अपग्रेडेड फीचर वाला स्मार्टफोन ZTE Axon M फोल्डेबल लांच करने जा रही है. कंपनी अपने इस स्मार्टफोन को शनिवार को लॉन्च करने वाली है. उम्मीद की जा रही है कि ये स्मार्टफोन 725 डॉलर की कीमत में लांच किया जा सकता है. हालांकि फिलहाल ये स्मार्टफोएन चीनी स्मार्टफोन बाजार में ही उतारा गया है लेकिन सम्भावना जताई जा रही है कि कंपनी जल्द ही इस नए हैंडसेट को ग्लोबल मार्किट में लांच कर सकती है. चीनी उपभोक्ता इस स्मार्टफोन को MyZTE.com और JD.com के जरीयें ऑनलाइन माध्यम से ऑर्डर कर सकते है.

कंपनी ने इस फोन की प्री बुकिंग शुरू कर दी है. साथ ही स्मार्टफोन को ऑफ लाइन स्टोर्स से भी खरीदा जा सकता है. ZTE Axon M फोल्डेबल स्मार्टफोन के फीचर्स की बात की जाये तो कम्पनी ने इस स्मार्टफोन में 5.2 इंच की फुल HD स्क्रीन दी है. वहीं ये स्मार्टफोन 4जीबी की रैम और 64जीबी की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है.

इस फोन को स्नैपड्रैगन 821 प्रोसेसर से लैस किया गया है. इस स्मार्टफोन की एक और बड़ी खासियत है इसका कैमरा. इस फोन में 20-मेगापिक्सल का f/1.8 कैमरा दिया गया है जो बतौर फ्रंट और रियर कैमरा काम में लिया जा सकता हैं. एंड्रॉयड  के लेटेस्ट वर्जन के साथ आने वाले इस हैंडसेट में 3,180एमएएच की बैटरी दी गई है.

 

वोडाफोन ने 18 रुपए में पेश किया डाटा प्लान

कॉल ड्राप समस्या को लेकर सरकार ने कंपनियों को चेताया

आलिशान बंगले की कीमत पर लांच हुआ 400 मेगापिक्सल का कैमरा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -