अब Youtube भी देख पाएंगे सिनेमा मोड में !
अब Youtube भी देख पाएंगे सिनेमा मोड में !
Share:

Youtube देखने के शोक में बच्चे, जवान, बुजुर्ग, हर उम्र के लोग शामिल है. काफी लोगो को यूट्यूब के लिमिटेटेड फीचर के बारे में ही पता है. जिसकी मदद से आप यूट्यूब पर वीडियो देखने में एक दिलचस्प अनुभव को महसूस कर पाएंगे. इस अनुभव को मासूस करने के लिए हम आपको मिलवाते है, टर्न ऑफ़ द लाइट्स एक्सटेंशन का इस्तेमाल कर पायेगे. इससे पहले हमने जाना कि मैजिक एक्सटेंशन की मदद से काफी सारे कण्ट्रोल मिलते है. जिनको आप ऑन स्क्रीन ऑपरेट कर पायेगे.

यूट्यूब पर सिनेमा मोड में सिर्फ आपका वीडियो प्लेयर वाइड हो जाता है. लेकिन उसकी स्क्रीन का काफी सारा हिस्सा ब्राइट  ही रहता है. अगर आप रात को ब्राउज करते है तो मैजिक एक्सटेंशन  में अपना सिनेमा मोड कि कमी को दूर कर पायेगा. अगर मैजिक एक्सटेंशन एप्प से आपका काम नहीं हो रहा है, यही तो आप यह टर्न ऑफ़ लाइट्स को उपयोग में ले सकते है.

एक्सटेंशन का काम बेहद ही साधारण होने के साथ साथ एक बटन से जोड़ता है जिससे कि बाकि कि स्क्रीन जो सिनेमा मोड में आती थी. उस पर शाद डालने का काम करता है. आपकी नज़र केवल वीडियो पर रहती है बाकि यह सब काम कर देता है.

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.   

अब iphone व iPad की स्टोरेज की समस्या हुई ख़त्म !

Western Digital ने इजात की हाई डाटा ट्रांसफर Device !

कैसे काम करती है वेस्टर्न डिजिटल फ़ास्ट डाटा ट्रांसफर डिवाइस !

नये Microsoft सरफेस की कुछ तस्वीरें लीक !

Microsoft के नए लैपटॉप के फीचर्स !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -