कैसे काम करती है वेस्टर्न डिजिटल फ़ास्ट डाटा ट्रांसफर डिवाइस !
कैसे काम करती है वेस्टर्न डिजिटल फ़ास्ट डाटा ट्रांसफर डिवाइस !
Share:

फ़ास्ट डाटा ट्रांसफर की डिवाइस सैनडिस्क iXPAND मिनी फ़्लैश ड्राइव आखिर कैसे काम करती है चलो आओ जानते है. यह डिवाइस एक एप्लीकेशन को सपोर्ट करता है. इस एप्लीकेशन या एप्प को iXPAND ड्राइव एप्प नाम दिया जाता है. जोकि iphone एव iPad के साथ काम करता है.

इसकी मदद से ऑटोमेटिकली बैकअप लेने के लिये सपोर्ट करता है. बैकअप कंटेंट में सोशल नेटवर्किंग साईट जैसे फेसबुक एव इंस्टाग्राम में टैग की जाने वाली तस्वीरों के अलावा वह गैलरी में भी शामिल हो सकती है. इसके अलावा एप्प के माध्यम से आप अपने वीडियो एव फोटो एप्प पर जाकर के देख सकते हो.

iXPAND ड्राइव एप्प से यूजर क्रोमकास्ट या अमेज़न फायर टीवी के माध्यम से  सैनडिस्क iXPAND ड्राइव का कंटेंट अपने टेलीविज़न पर देख और सुन भी सकते है.

इस एप्प को प्ले स्टोर पर डाउनलोड के माध्यम से स्टोर किया जा सकता है. इस फ्लैश  पेन ड्राइव इन्क्रिप्टिव पेन ड्राइव के साथ आती है .जो पासवर्ड के माध्यम से सुरक्षित रहती है. यूजर के द्वारा डाटा को सुरक्षित करने के अलावा फाइल का साझा भी कर सकते है. 

निचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के किये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

इंटरनेट डिवाइस एव कंप्यूटर एक्सेसरीज पर डिस्काउंट !

Jio DTH में इन कंपनी के सेटअप बॉक्स हो सकते है!

Apple के लेटेस्ट Mac pro में क्या परिवर्तन नहीं किया ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -