स्मार्टफोन की इन App को रखकर भविष्य में ले सकते है ढेरों Offer जानिए कैसे !
स्मार्टफोन की इन App को रखकर भविष्य में ले सकते है ढेरों Offer जानिए कैसे !
Share:

भारत सरकार के द्वारा देश में डिजिटल पेमेंट को बढ़ावा देने के लिए कई सारे ऑफर दिए जा सकते है. इसका मुलभुत कारण आप यह माना सकते है कि हमारे देश के वित्त मंत्री अरुण जेटली ने देश के बजट में 2017-18 में डिजिटल ट्रांजेक्शन का लक्ष्य 25 अरब रखा हुआ है. अभी इस लक्ष्य की प्राप्ति में हम काफी पीछे है. तो यह माना जा रहा है कि कंपनियां ऑनलाइन शॉपिंग के माध्यम से ग्राहकों को डिजिटल पेमेंट के उपयोग के लिए जागरूक कर सकती है. आने वाले समय में काफी सारे कैश बैक ऑफर का मजा ले पाएंगे. देखा जाये तो अभी अगस्त माह चल रहा है और 2017 की समाप्ति के लिए अभी कुछ ही महीने शेष है. लेकिन सोचने वाली बात यह की ऐसी एप्प कौनसी हो सकती है. 

ग्राहक सबसे पहले दो बड़े डिजिटल वॉलेट पेटीएम, गूगल वॉलेट में अपना अकाउंट बना सकते है. इसके अलावा भीम एप्प भी एक बेहतर विकल्प हो सकता है. इन एप्प में शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट और अमेज़न को भी शामिल किया जा सकता है. सूत्रों की माने तो भीम एप्प पर भी सरकार बहुत जल्द ही ढेरों रूपये कैश बैक के माध्यम से प्राप्त करवाने के लिए जल्द ही ऑफर लाने वाली है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे. 

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Adobe फोटोशॉप की जगह पर काम में ले सकते है इन फोटो एडिटिंग सॉफ्टवेयर को

अपनी फोटोज को रंगे और भी कलर में Pixelovo app के साथ

ट्रिक्स: कुछ ऐसे कर सकते है अपने स्मार्टफोन को मल्टीपल स्क्रीन

21 अगस्त को गूगल को पेश कर सकता है Android O

FaceApp में शामिल हुआ यह शानदार फीचर, जानिए !

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -