FaceApp में शामिल हुआ यह शानदार फीचर, जानिए !
FaceApp में शामिल हुआ यह शानदार फीचर, जानिए !
Share:

सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करे तो कम से कम लाइक कितने आने चाहिए है. यूजर अपनी पोस्ट को सोशल मीडिया पर शेयर करने से पहले यह जरूर सोचते है. लेकिन आपको बता दे लोग आपके फोटो को लाइक करे तो फोटो में भी कुछ ऐसी बात होनी चाहिए. इसी के चलते आज हम आपको एक ऐसी एप्प से मिलवाने वाले है, यह एप्प है faceapp है. यूजर के लिए यह एप्प आईओएस और एंड्राइड दोनों ही प्लेटफॉर्म के लिए उपलब्ध है. यह एप्प किसी भी व्यक्ति के चेहरे पर मुस्कान जोड़ने जैसे खास फीचर से लैस है.

इसके अलावा आप इस एप्प के माध्यम से मेल को फीमेल और फीमेल को मेल भी बना सकते हो.  ताजा जानकारी की माने तो कंपनी ने faceapp में यूज़र्स के लिए एक खास फीचर को शामिल किया है. faceapp यूजर किसी इमेज में व्यक्ति की जातीयता को भी बदल अपने में सक्षम है. इसके चलते आप भारतीय, ब्लैक, एशियाई भी शामिल है. यह फीचर भी बड़ा कमाल का है.

आप जब चाहे खुद को किसी भी जातीय में देखा सकते है. एप्प में दिए नए फीचर के लिए आपको एप्प को अपडेट करना होगा यह नया फीचर काफी हद तक प्रिज्मा की तरह कार्य करता है. आपको बता दे इस एप्प को रुसी कंपनी वायरलेस लैब 000 द्वारा विकास किया गया था. जिनके द्वारा एक "हॉट" फ़िल्टर के लिए नकारात्मक प्रतिक्रिया का सामना करते हुए तैयार किया. जो लगातार उपयोगकर्ताओं की त्वचा की टोन को हल्का कर देता है. 

नीचे दी हुई स्टोरी जरूर पढ़े और कमेंट बॉक्स में कमेंट और पसंद आने पर शेयर कर प्रोत्साहित करे आगे बेहतर सूचनाओ के लिये बने रहे एव स्टोरी शेयर करे.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

कैसे बना Google Search app और भी ज्यादा स्मार्ट, जानिए !

Microsoft का विंडोज 10 प्रो वर्जन जल्द होगा पेश, जानें खूबियां

मोबाइल अनुकूलित साइट्स टक्कर देंगी, मोबाइल एप्स को

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -