नौकरी में आ रही किसी भी तरह की परेशानी को ऐसे कर सकते है ख़त्म
नौकरी में आ रही किसी भी तरह की परेशानी को ऐसे कर सकते है ख़त्म
Share:

हर इंसान के जीवन में कोई न कोई समस्या अवश्य होती है। फिलहाल तो देखा जाए कि आज कि युवा पीढ़ी नौकरी पाने के लिए काफी मेहनत करती है। लेकिन इतनी ज्यादा मेहनत करने के बाद भी उन्हे नौकरी मिल पाना मुश्किल हो जाता है। और कुछ ऐसे भी लोग हैं जिन्हे जाॅब या फिर नौकरी तो मिल गई है लेकिन उनकी जाॅब में उन्हे काफी परेशानी आ रही है, या फिर आपका मन काम मे नहीं लगता। ऐसा आमतौर पर तभी होता है जब आप अपने काम से संतुष्ट न हो।

अगर आपकी सैलरी कम है तो आवश्यकता पूरी करने के लिए कभी कभी हम परेशान रहते है या फिर काम का बोझ हमें परेशानी में डाल देता है। आज हम आपसे काम में आ रही परेशानी के विषय पर ही चर्चा करने वाले हैं और यह जानेंगे कि आखिर किस प्रकार से हम इन परेशानीयो का समाधान कर सकते हैं।

आदित्य स्त्रोत का करें पाठ- महीने के शुक्ल पक्ष के रविवार को प्रातःकालीन वेला में स्नान ध्यान से निवृत होकर सर्वप्रथम शुद्ध जल में लाल चन्दन व लाल फूल डालकर सूर्य देवता को जल चढावें। जल चढाते समय "ओउम घृणि सूर्याय नम " मंत्र का जाप करें। आसन लगाकर आदित्य स्त्रोत का पाठ करें।

गाय को खिलाएं- रविवार को गेंहू में गुड़ मिलाकर किसी पात्र में रखकर गाय को प्रेमपूर्वक खिलाएं। सम्भव है आपकी नौकरी  में चल रहे संकट जल्द ही टल जायेंगे।

 

जीवन में कभी नहीं होना चाहते असफल तो अपना लें ये 5 गुण

कुछ इस तरह अपना बर्थडे सेलिब्रेट करेगी विद्या बालन

अपनाये ये 7 मंत्र तो खुशहाल रहेगा वैवाहिक जीवन

सोने के गहनों को आखिर पैरों में क्यों नही पहना जाता?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -