XIAOMI का यह बेहतरीन गेमिंग स्मार्टफ़ोन आज होगा लॉन्च
XIAOMI का यह बेहतरीन गेमिंग स्मार्टफ़ोन आज होगा लॉन्च
Share:

चीन की स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी शाओमी अपने यूजर्स को आज एक बेहतरीन तोहफा प्रदान कर सकती हैं. स्मार्टफ़ोन निर्माता कंपनी शाओमी आज एक गेमिंग स्मार्टफ़ोन मार्केट में उतार सकती हैं, जिसके शानदार होने के साथ-साथ सस्ता होने की भी उम्मीद जताई जा रही है. जानकारी के मुताबिक़ कंपनी आज अपना गेमिंग स्मार्टफोन ब्लैक शार्क लांच करने जा रही हैं. 

आपको बता दे कि शॉर्क, शाओमी की सबसिडरी कंपनी है, जिसका फोकस गेमिंग डिवाइसेज पर है. जानकारी के मुताबिक इस गेमिंग स्मार्टफ़ोन की कुछ तस्वीरें भी लीक हुई है, जिससे इसके आज लॉन्च होने की उम्मीदें भी बढ़ गई है. लीक हुई तस्वीरों में बैक पर एलईडी फ्लैश के साथ ड्यूल कैमरा सेट अप दिखाई दे रहा है. जो कि काफी आकर्षक नजर आ रहा है. 

लीक हुई जानकारी की माने तो इस गेमिंग स्मार्टफ़ोन में 6 इंच की FHD+ डिस्प्ले हो सकती है. जिसका स्क्रीन रिजॉल्यूशन 2160×1080 पिक्सल्स होगा. फोन में 8 जीबी रैम 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज होने का अनुमान भी लगाया जा रहा है. इसके अलावा इसके रियर पैनल पर डुअल कैमरा और एलईडी फ्लैश लाइट हो सकती है. बैटरी बैकअप की बात की जाये तो 4000mAh की बैटरी हो सकती है. तमाम जानकारी के बावजूद अभी इसके कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है. लेकिन अनुमान यह लगाया जा रहा है कि इसकी कीमत ग्राहकों की उम्मीदों पर खरी उतरेगी. 

शाओमी का यह फैसला युवाओं को दोहरी ख़ुशी देगा

Mi.com पर आज है, Redmi Note 5 Pro के लिए प्री-ऑर्डर सेल

इस कंपनी ने लॉन्च किए 3 स्मार्ट टीवी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -