उदयपुर में वर्ल्ड म्यूजिक फेस्टिवल की धूम
उदयपुर में वर्ल्ड म्यूजिक फेस्टिवल की धूम
Share:

राजस्थान के उदयपुर शहर में कल से शुरू हुए वर्ल्ड म्यूजिक फेस्टिवल में कलाकारों ने संगीत प्रेमियों के लिए तीन दिन तक अपना ख़जाना लुटाने की पूरी तैयारी कर ली है.इस संगीत महोत्सव के पहले दिन भारत की मशहूर संगीत तिकड़ी शंकर, एहसान और लॉय की धुनों ने श्रोताओं को झूमने पर मजबूर कर दिया. तीन दिवसीय इस आयोजन के शेष बचे दो दिनों में यहां आने वाला हर शख्स  आनंद की गंगा में डुबकी लगाएगा.

गौरतलब है कि वंडर सीमेंट, हिंदुस्तान जिंक, प्रोडक्शन सहर और राजस्थान टूरिज़्म के संयुक्त तत्वावधान में राजस्थान के उदयपुर शहर में कल गुरुवार को वर्ल्ड म्यूजिक का आगाज हुआ . बता दें कि उदयपुर में यह आयोजन तीसरी बार हो रहा है, वर्ल्ड म्यूजिक फेस्टिवल में कई नामी संगीत सितारों की यादगार नग्मों की प्रस्तुतियां आकर्षण का केन्द्र होने के साथ ही आनंद के गहरे सागर में गोते लगवाएंगी .

खास बात यह है कि इस आयोजन में देशी और विदेशी दोनों संगीत का आनंद श्रोता लेंगे.इसमें फिलीपिंस द रैनसम कलेक्टिव का भावपूर्ण संगीत भी शामिल होगा. वहीं इस वैश्विक उत्सव में देश के जाने-माने बैंड्स और देसी- विदेशी कलाकारों के साथ ही राजस्थानी कलाकार भी अपनी कला का प्रदर्शन कर धूम मचाएंगे. इतना तय है कि इस आयोजन में शामिल होने वाले कलाकार और श्रोता दोनों निराश नहीं होंगे.

यह भी देखें

अजमेर वाले बाबा के दरबार में शुरू हुआ उर्स

राजयवर्धन राठौड़ ने किया जयपुर महाखेल-2018 का आगाज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -