भारतीय महिला टीम ने पाकिस्तान को हराया, सेमीफाइनल में पहुंचने के आसार
भारतीय महिला टीम ने पाकिस्तान को हराया, सेमीफाइनल में पहुंचने के आसार
Share:

गयाना: भारतीय महिला टीम इस समय अपने शानदार फॉर्म में चल रही है। जानकारी के अनुसार बता दें कि वूमेन वर्ल्ड टी20 में भारत ने अब तक अपना शानदार प्रदर्शन करते हुए दूसरा मैच जीत लिया है। बता दें कि भारत ने पाकिस्तान पर शानदार जीत के साथ ही महिला वर्ल्ड टी20 के सेमीफाइनल में अपनी जगह लगभग पक्की कर ली है। इससे पहले टीम इंडिया ने अपने पहले मैच में न्यूजीलैंड को हराया था। 

अनिरुद्ध चौधरी करेंगे राहुल जौहरी मामले में जांच पैनल की मदद

वहीं रविवार को हुए मैच में भारतीय टीम ने पाकिस्तान को सात विकेट से हराया। यहां हम आपको बता दें कि भारत की पाकिस्तान पर हुई इस जीत के साथ ही भारत के चार अंक हो गए हैं और वह पांच टीमों के ग्रुप बी में शिखर पर पहुंच गई है। इसके साथ ही पाक टीम ने ये अपना दूसरा मैच हारा है। इसके पहले पाक टीम को ऑस्ट्रेलिया ने 52 रन से हराया था। बता दें कि भारतीय टीम की कमान कप्तान हरमनप्रीत कौर के ​हाथों में सौंपी गई है। जिन्होने पिछले मैच में शानदार शतक जमाया था और टीम को रोमांचक मैच में एक बड़े स्कोर तक पहुंचाया था। 

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी रोहित शर्मा को मिली खुशखबरी, परिवार में आएगा नया मेहमान

गौरतलब है कि इस समय भारत की दोनों ही टीमें अपने शानदार फॉर्म में चल रही हैं और भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन करके एक बार फिर आलोचकों के मुंह बंद कर दिए हैं। वहीं पाकिस्तान के खिलाफ हुए मैच में भारतीय टीम की पूर्व कप्तान मिताली राज ने शानदार अर्धशतक लगाकर टीम को मजबूती प्रदान की य​हां बता दें कि मिताली राज का ये 16वां अर्धशतक है। इसके साथ ही इस मैच में भारत ने पाकिस्तान के खिलाफ टॉस जीतकर पहले फील्डिंग की और भारतीय गेंदबाजों ने शानदार प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान को 7 विकेट पर 133 रन के स्कोर पर ही रोक दिया। इस मैच में मिताली राज ने शानदार 56 रनों का योगदान दिया। जिससे भारत ने 19 ओवर में ही मैच जीत लिया। 

खबरें और भी 

इस भारतीय क्रिकेटर ने टी20 के अलावा नहीं खेला एक भी अंतर्राष्ट्रीय मैच

राष्ट्रीय महिला हॉकी शिविर हुआ शुरू, 33 खिलाड़ियों को मिलेगा प्रशिक्षण

रोनाल्डो के रियल मैड्रिड छोड़ने पर केदार जाधव हुए दुखी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -