अनिरुद्ध चौधरी करेंगे राहुल जौहरी मामले में जांच पैनल की मदद
अनिरुद्ध चौधरी करेंगे राहुल जौहरी मामले में जांच पैनल की मदद
Share:

नई दिल्ली: भारत में इस समय मीटू के कई मामले प्रकाश में आ रहे हैं और पिछले कुछ दिनों से क्रिकेट जगत में भी इसका व्यापक असर देखने को मिला है। जानकारी के अनुसार बता दें कि बीसीसीआई के पदाधिकारियों में से एक और पूर्व सीईओ राहुल जौहरी पर यौन उत्पीड़न के गंभीर आरोप लगे थे। जिसके बाद से उन्हें अपने पद से इस्तीफा देना पड़ा था और फिर उन पर कमेटी द्वारा जांच के आदेश भी दिए गए थे। 

महिला विश्व कप: वेस्टइंडीज ने 60 रन से जीता पहला मुक़ाबला, 46 रन पर ही सिमट गई बांग्लादेश

यहां बता दें कि राहुल जौहरी पर लगे सभी आरोप सोशल मीडिया के माध्यम से लगे हैं और अब तक इस मामले में कोई भी खुलकर सामने नहीं आया है। वहीं बीसीसीआई द्वारा इसके लिए जांच समिति गठित की गई है। जिसमें तीन सदस्य शामिल किए गए हैं। वहीं बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अनिरुद्ध चौधरी पहले शीर्ष पदाधिकारी हैं, जिन्होने स्वतंत्र जांच पैनल को सीईओ राहुल जौहरी के खिलाफ यौन उत्पीड़न मामले में मदद करने की बात कही है। 

 अफरीदी की शानदार गेंदबाज़ी से जीता पाकिस्तान, न्यूज़ीलैंड को 6 विकेट से दी शिकस्त

       

गौरतलब है कि राहुल जौहरी के खिलाफ लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों के बाद बीसीसीआई ने उन्हें इस्तीफा देने को कहा था और फिर राहुल के खिलाफ एक जांच समिति भी बनाई गई थी। जिसमें तीन सदस्यों को चुना गया था। यहां बता दें कि इस समिति में इलाहाबाद उच्च न्यायालय के पूर्व न्यायाधीश राकेश शर्मा, दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष बरखा सिंह और सीबीआई के पूर्व निदेशक रिटायर्ड आईपीएस पी.सी. शर्मा शामिल हैं। इसके अलावा बता दें कि बोर्ड की सात राज्य इकाइयों ने भी राहुल जौहरी के खिलाफ लगे आरोपों की जांच लंबित रहने तक उन्हें निलंबित करने की मांग की है। 

खबरें और भी 

टीम इंडिया के स्टार खिलाड़ी रोहित शर्मा को मिली खुशखबरी, परिवार में आएगा नया मेहमान

महिला विश्व कप: आज पाकिस्तान को टक्कर देने मैदान में उतरेगी भारतीय टीम 

विश्व कप में हिस्सा लेगी ये महिला मुक्केबाज़, माँ से छिपकर करती थी मुक्केबाज़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -