महिलाओं को पसंद आते है ऐसे पुरुष जो करते है शायरी

शायरी एक ऐसी चीज है जिसका एक अलग अंदाज होता है, जिसे सुन कर कोई हॅसते हुए रो देता है तो कोई रोते हुए हँस देता है. अगर आपको किसी से कुछ कहना है या फिर कहना चाहते हो तो आप अपनी बात को शायराना अंदाज में कहे इससे आप की बात आपके साथी तक पहुँच भी जाएगी और साथ में वह बहुत खुश भी होगा. 

आपकी जानकारी के लिए हम आपको बताना चाहते है कि चीन की यूनिवर्सिटी ऑफ एलेक्ट्रॉनिक साइंस एंड टेक्नोलॉजी ने रिसर्च कर बताया है की महिलाओ को वो पुरुष ज्यादा पसंद आते है जो शायरी करते है. क्योकि उनके मुताबिक शायरी करने वाले पुरुष ज्यादा समझदार और ज्यादा आकर्षित लगते है.

जिस तरह फ़ना फिल्म में आमिर खान को गाने (चाँद सिफारिश जो करता हमारी..) को शायराना अंदाज में दर्शाया गया था, इस कारण  उन्हें लोगो ने काफी पसंद किया. यह गाना और इस फिल्म की शायरी आज तक पंसद की जाती है. ठीक उसी तरह अगर पुरुष अपनी बात को शायराना तरीके से कहेंगे तो इससे महिलाओ पर अलग असर होगा और वो ऐसे लोगो को ज्यादा पसंद भी करती है जो उनकी तारीफ किसी के सामने शायराना अंदाज में करे. 'इस रिसर्च के अनुसार पहला ऐसा सबूत पाया गया है , जिसमे यह बात सामने आई है.  महिलाये सीधे बात कहने वाले पुरुष की अपेक्षा शायरी के जरिये अपनी बात कहने वाले पुरुष को ज्यादा पसंद करती है. तो आप भी महिलाओ को इम्प्रेस करने के लिए थोड़ी बहुत शायरी करना सीख ही लीजिए.

ये भी पढ़े

रिसर्च में हुआ खुलासा: महिलाओ को क्यों पसंद आते दाढ़ी वाले पुरुष

लड़कों की इन आदतों से चिढ़ती है लड़कियां

रिश्ते में दोबारा रोमांच लाने के लिए करे ये चीजे

न्यूज़ ट्रैक पर हम लिखते है आपके लिए कुछ मज़ेदार और फ्रेश फैशन, ब्यूटी, हेल्थ, फिटनेस से जुडी ज्ञानवर्धक बातें जो आपको रखेगी स्वस्थ और तंदुरस्त

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -