सिक्को के इस्तेमाल से घर का फ्लोर बना दिया नया
सिक्को के इस्तेमाल से घर का फ्लोर बना दिया नया
Share:

दुनिया में लोगो को अजीब-अजीब तरह की चीज़े करने में काफी मजा आता है. ऐसे में कोई अजीब-अजीब तरह से सेल्फी लेता है तो कोई कुछ और करता है. आज हम जिस कहानी के बारे में आपको बताने जा रहे है उसे सुनने के बाद आप हैरान रह जाएंगे. जी दरअसल में आज हम बात कर रहे है पोर्टलैंड के ओरेगन शहर में रहने वाली एक महिला की जिसने 13,000 से अधिक सिक्कों को अपनी फ्लोर पर टाइल्स की जगह उपयोग कर एक अलग ही तरह से घर को सजा दिया.

जी हाँ, इस महिला ने अपने घर में टाइल्स की जगह 13,000 से अधिक सिक्कों का इस्तेमाल किया और अपने घर को आकर्षक बना दिया. फ्लोर पर लगने के बाद सिक्के शानदार दिखाई देने लगे और फ्लोर तो बहुत ही आकर्षक बन गया. घर की सुंदरता को बढ़ाने के लिए इस महिला ने ऐसा किया.

सिक्को की वजह से घर की सुंदरता काफी बढ़ चुकी है. महिला ने काफी शानदार तरह से सिक्को का इस्तेमाल किया और अपने घर की खूबसूरती को बढ़ा लिया. आप सभी को बता दें कि महिला ने इन सिक्कों को एल्मर की दस बोतल गोंद की मदद से अपने घर के फ्लोर पर चिपकाया है और इसे करने में महिला को एक महीने का समय लगा.

महिला ने अपनी दिमाग कि मदद से अपने फ्लोर को डिजाइन किया और सिक्को कि डिजाइन शुरू कर दी. आप सभी इन तस्वीरों में देख सकते है कैसे मेहनत कर महिला ने अपने फ्लोर को शानदार बना दिया.

हज़रत मोहम्मद पैगंबर की वंशज है ब्रिटेन की रानी..

14 साल की उम्र में इस देश में मिल जाता है लाइसेंस

इस देश में ड्राइविंग लाइसेंस पाने के लिए करना पड़ता है यह काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -