अपने पति की मौत के बाद उसके जले हुए अंगों को खाने लगी पत्नी
अपने पति की मौत के बाद उसके जले हुए अंगों को खाने लगी पत्नी
Share:

मौत... यह एक ऐसा सच है जिसे कोई झुठला नहीं सकता. मौत एक ना एक दिन सभी को आनी है ऐसे में जब हमारे किसी करीबी की मौत हो जाती है तो हम बहुत रोते है और उसे याद करते हुए हर दिन गुजार देते है. हाल ही में एक महिला के पति की मौत हुई और उसके बाद वह इतना टूट गई कि एक लत का शिकार हो गई. जी हाँ, हम आज आपको एक ऐसी महिला के बारे में बताने जा रहे हैं जो पति की मौत के बाद अजीब तरह की लत का शिकार हो गई. दरअसल में इस महिला का नाम केसी है जिसके पति की मौत अस्थमा अटैक से हो गई.

पति की मौत के बाद उसका अंतिम संस्कार किया गया और उस दौरान केसी घर में अकेली रही. पति की राख को डब्बे में भरकर रखने के लिए केसी जतन कर रही थी, लेकिन अचानक ही उसके हाथ से कुछ राख जमीन पर गिर गई. गिरी हुई राख को वह फेंकना नहीं चाहती थी इस वजह से केसी ने राख को चाट लिया. जैसे ही केसी ने राख छाती उसे वह बहुत अच्छी लगी और वह हर दिन राख चाटने लगी उसे राख की लत लग गई.

जहाँ भी केसी जाती अपने साथ राख एक बर्तन में भरकर ले जाती और खुद कभी खाना नहीं खाती लेकिन पति का पसंदीदा खाना जरूर बनाती. कई समय तक ऐसा करने के बाद केसी के दोस्तों को इस बात की भनक लगी और वह उसके लिए परेशान हो गये. केसी को एक दिन इस बात का अहसास हुआ कि जब साड़ी राख खत्म हो जाएगी तो उनके पति की कोई निशानी उनके पास नहीं होगी इस वजह से उन्होंने मेडिकल का सहारा लिया और अपनी लत को छुड़वाया जिससे कि अब वह ठीक हो गई है.

यहाँ बादल गरजते ही बच्चे पकड़ लेते हैं पेट, वजह हैरान करने वाली

इस पानी में 20 सेकंड में उबल जाएगा चावल

आकृतियों के भ्रम को कहते हैं पेरिडोलिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -