सोनिया गाँधी ने क्यों भिजवाईं सदन में टाफियां
सोनिया गाँधी ने क्यों भिजवाईं सदन में टाफियां
Share:

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बुधवार को लोकसभा में दिए गए भाषण के दौरान कांग्रेस सांसदों जोर जोर से नारेबाजी की. कांग्रेस के इस ‘फ्लैश प्रोटेस्ट’ ने सभी को हैरान किया. खबरों के अनुसार इस ‘गुरिल्ला स्टाइल’ विरोध की रणऩीति के पीछे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का दिमाग था. सूत्रों के अनुसार ज्योदिरादित्य सिंधिया इस पूरी रणनीति के प्रमुख थे साथ ही राहुल गांधी ने इस पर बारीक नजर रखी. जैसे ही सदन में कांग्रेस सांसदों ने नारेबाजी शुरू की और हाथों में कागज की तख्तियां लहरानी शुरू की, लेफ्ट फ्रंट समेत और विपक्षी दल भी विरोध में उनका साथ देने लगे.


दिलचस्प बात ये है कि कांग्रेस के सांसद जब पुरे जोरशोर से चीख चीख कर नारेबाजी कर रहे थे तभी सोनिया गांधी को सांसदों के गले की चिंता हुई और इसके चलते उन्होंने सांसदों को टाफियां भी भिजवाईं जिससे उनके गले को राहत मिल सके.


सदन में कांग्रेस सांसद रंजीत रंजन सबसे ज्यादा आक्रोशित दिखे. रंजीत रंजन ने कहा, ये साफ हिदायत थी कि हमें मुद्दों को लेकर नारे लगाने हैं और प्रधानमंत्री पर व्यक्तिगत तौर पर कोई निशाना नहीं साधना. हमारी पार्टी मुद्दों पर आधारित राजनीति करती है, प्रधानमंत्री की तरह नहीं जो विपक्षी नेताओं पर व्यक्तिगत आक्षेप करते हैं.

'कांग्रेस मुक्त भारत' मेरा नहीं, गांधी का सपना था - पीएम मोदी

पीएम मोदी ने महिला की तुलना राक्षसी से की

अखिलेश-मायावती होंगे एक साथ ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -