व्हाट्सप्प ग्रुप एडमिन को मिलने वाली है नयी पावर
व्हाट्सप्प ग्रुप एडमिन को मिलने वाली है नयी पावर
Share:

अगर आप किसी व्हाट्सएप ग्रुप के एडमिन हैं तो आज हम आपके लिए एक खबर लेकर आये है. वैसे तो यूजर्स की सुविधा के लिए समय-समय व्हाट्सप्प के फीचर्स में बदलाव किया जाता रहा है पर इस बार व्हाट्सएप में एक बहुत बड़ा बदलाव होने जा रहा है. इस नए बदलाव के अंतर्गत अब व्हाट्सएप ग्रुप एडमिन की पावर बढ़ा दिया जायेगा. इसका मतलब यह है की एडमिन एडमिन कई मामलों में अपने हिसाब से काम कर पायेगा. इसके अंदर एडमिन यह तय कर सकता है की  ग्रुप का सब्जेक्ट, आइकॉन और डिस्क्रिप्शन को कौन बदल सकता है और कौन नहीं.

आज की डेट में व्हाट्सप्प के ग्रुप एडमिन के पास ऐसी कोई भी पावर नहीं थी जिसके द्वारा वह ग्रुप का सब्जेक्ट, आइकॉन और डिस्क्रिप्शन आदि को बदलने के लिए किसी को अधिकृत कर सकें. जैसे व्हाट्सप्प अपडेट होगा वैसे ही व्हाट्सएप ग्रुप के एडमिन को कई मामले में बहुत सारे एक्स्ट्रा पावर मिल जायेगे.

ट्विटर पे हैंडल WABetaInfo ने इस बात की जानकारी दी की व्हाट्सप्प ग्रुप एडमिन के लिए नया फीचर बनाया जा रहा है. जैसे ही ये फीचर एक्टिव हो जायेगा, वैसे ही व्हाट्सप्प ग्रुप एडमिन को कई सारी पावर मिल जाएगी. इस पावर को पाने के बाद एडमिन किसी अन्य एडमिन को ग्रुप को डिलीट करने से रोक सकता है. मतलब ये की जो भी व्यक्ति ग्रुप बनाएगा, बस वही ग्रुप को डिलीट कर सकता है. अभी ग्रुप बनाने वाले एडमिन की तरफ से बनाए गए अन्य एडमिन भी ग्रुप को डिलीट कर सकते हैं.अभी व्हाट्सएप के इस नए फीचर की टेस्टिंग चल रही है पर बहुत जल्दी ही इसके एंड्रायड यूजर्स को ये मिल जायेगा.

 

सैमसंग गैलेक्सी A7 (2018) में 6 जीबी रैम और एंड्रॉयड 7.1 नूगा के होने की है उम्मीद

लांच से पहले ही कम्पनी साईट पर लिस्ट किया गया Oppo R11s

जानिए क्या है मोटो एक्स4 के स्पेसफिकेशन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -