जानिए क्या है मोटो एक्स4 के स्पेसफिकेशन
जानिए क्या है मोटो एक्स4 के स्पेसफिकेशन
Share:

हाल में आयी एक नई रिपोर्ट में लांच होने से पहले मोटो X4 की कीमत के बारे में बताया गया है. इसके पहले मोटो एक्स4 को अक्टूबर के महीने में मार्किट में लॉन्च किया जाना था. लेकिन ये हो नहीं पाया.कंपनी ने जानकारी दी की अब स्मार्टफोन को भारत में 13 नवम्बर को लांच किया जाएगा.

 मोटो x4 में 5.2 me इंच आईपीएस एलसीडी (1080x1920पिक्सल्स) रिज़ॉल्यूशन वाला स्क्रीन लगाया है. इस स्मार्टफोन की स्क्रीन की डेनसिटी करीब 424 पीपीआई है.  मोटो x4 me 2.2 गीगाहर्ट्ज़ स्नैपड्रैगन 630 चिपसेट मौजूद है. ग्राफ़िक्स की बात करे तो इसमें एड्रेनो 508 जीपीयू लगाया गया है. आपको ये फ़ोन अलग-अलग मार्किट में फोन 3 जीबी और 32 जीबी वेरिएंट में मिल जायेगा. इस फ़ोन की स्टोरज को 2टीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के द्वारा बढ़ाया जा सकता है.

इस फ़ोन में डुअल कैमरा दिया गया है जिसका सेटअप अपर्चर एफ/2.0, डुअल ऑटोफोकस, पीडीएएफ के साथ 12 मेगापिक्सल सेंसर और अपर्चर एफ/2.2 और 120 डिग्री वाइड-एंगल लेंस के साथ 8 मेगापिक्सल का सेंसर लगाया गया है. इस कैमरे में लैंडमार्क, क्यूआर कोड, पैनोरमा, स्लो-मोशन वीडियो और बेस्ट शॉट जैसे फ़ीचर भी दिए गए  हैं. और साथ ही सेल्फी और वीडियो चैट करने के लिए अपर्चर एफ/2.0 व सेल्फ़ी फ्लैश के साथ 16 मेगापिक्सल का सेंसर भी लगाया गया है. फ्रंट सेंसर सेल्फी पैनोरमा, फेस फिल्टर, ब्यूटिफिकेशन मोड और प्रोफेशनल मोड भी मौजूद है.

 

फ्लिपकार्ट और अमेज़ॉन पर भी होने iphone उपलब्ध

2 नवम्बर को लांच होने वाला है HTC YU11

जानिए क्या है वनप्लस 5टी स्पेसिफिकेशन, डिज़ाइन और फ़ीचर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -