जब भंसाली ने 'पद्मावत' को लेकर अक्षय के सामने जोड़े हाथ
जब भंसाली ने 'पद्मावत' को लेकर अक्षय के सामने जोड़े हाथ
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता संजय लीला भंसाली अपनी फिल्म 'पद्मावत' को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए है. गौरतलब है कि, अभिनेता अक्षय कुमार की फिल्म' पैडमेन' और भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' एक साथ रिलीज होने वाली थी लेकिन अब ये क्लेश नहीं होगा. अब पैडमैन 9 फरवरी को रिलीज होगी.

हाल ही में संजय लीला भंसाली और अक्षय कुमार ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में शिरकत की जंहा पर भंसाली ने फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ाने के लिए अक्षय का हाथ जोड़कर अभिवादन किया. इस दौरान भंसाली ने अपने बयान में कहा कि, "आप सभी को पता है कि पद्मावत को लेकर किस तरह की चीजें हुई. इसलिए मैंने अक्षय से अनुरोध किया कि वो अपनी फिल्म की रिलीज डेट आगे बढ़ा दें. मेरे इतना कहने के बाद उन्होंने अपनी फिल्म की रिलीज डेट बदलने के लिए दो मिनट का भी वक्त नहीं लिया. इसके लिए मैं ताउम्र उनका शुक्रगुजार रहूंगा."

वही अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा कि, "मैंने संजय लीला भंसाली के साथ कई फ़िल्में की हैं. वो मेरे बहुत अच्छे मित्र हैं. फिर मैंने सोचा (उनकी रिक्वेस्ट पर) इतना तो करना चाहिए पद्मावत में बहुत पैसा लगा है. इस वक्त भंसाली की जरूरत मुझसे कहीं ज्यादा है. मैं समझ सकता हूं उनके साथ क्या हो रहा है. हम दोनों की फ़िल्में साथ आ सकती थीं, लेकिन इस वक्त भंसाली को ज्यादा (25 जनवरी की डेट) जरूरत है." गौरतलब है कि, फिल्म 'पद्मावत' कई दिनों से विवादों में उलझी पड़ी हुई थी.

ये भी पढ़े

करण ने क्यों नहीं किया मानुषी को साइन

फिर चर्चा का विषय बने ऋतिक और कंगना

जब अपने एक्स को देख हैरान हुई ऐश

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -