जब ऐश्वर्या का सामना हुआ अभिषेक की एक्स गर्लफ्रेंड से
जब ऐश्वर्या का सामना हुआ अभिषेक की एक्स गर्लफ्रेंड से
Share:

बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन सुर्खियों में है. हाल ही में शाहरुख़ खान ने अपनी खास दोस्त काजल आनंद के 50वें बर्थडे पर एक ग्रेंड पार्टी रखी. जिसमे बॉलीवुड के कई सितारों ने शिरकत की. इस ख़ास मौके पर ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन भी पहुंचे. लेकिन इन सभी के बीच नजर आयी अभिनेत्री करिश्मा कपूर. खास बात यह है कि, इस पार्टी में करिश्मा और ऐश्वर्या एक ही छत के नीचे पार्टी करते दिखे. हालांकि, करिश्मा और ऐश्वर्या के बीच कोई ख़ास बॉन्डिंग नहीं है. इसका कारण है ऐश्वर्या के पति यानी अभिषेक बच्चन.

गौरतलब है कि, ऐश्वर्या से पहले करिश्मा कपूर, अभिषेक की गर्लफ्रेंड थीं. यही नहीं बल्कि, इन दोनों की सगाई भी हो चुकी थी. खबरों की माने तो करिश्मा शादी के बाद अलग घर में रहना चाहती थीं. जिसके चलते अभिषेक इस बात को लेकर राजी नहीं हुए और इन दोनों का रिश्ता टूट गया. अब ये ऐश्वर्या का करिश्मा के साथ पार्टी करना थोड़ा अजीब था. हालांकि अभिषेक और ऐश्वर्या अपने में ही बिजी थे तो वही करिश्मा भी अपने गर्ल गैंग के साथ बिजी रहीं.

फिलहाल ऐश्वर्या अपनी आने वाली फिल्म 'फन्ने खान' को लेकर व्यस्त है. इस फिल्म में ऐश्वर्या अभिनेता अनिल कपूर के साथ नजर आने वाली है. बता दे कि, अनिल कपूर और ऐश्वर्या इससे पहले भी एक साथ काम कर चुके है. इस पार्टी में आदित्य रॉय कपूर, फराह खान, फरहान अख्तर, सोनाली बेंद्रे, रवीना टंडन, मलाइका अरोड़ा, अमृता अरोड़ा, जेनेलिया डिसूजा, संजय कपूर जैसी कई सुपरस्टॉर पंहुचे.

ये भी पढ़े

करीना की कमबैक मूवी की रिलीज़ में आया बड़ा बदलाव

साउथ इंडियन मूवीज में छायेगा कंगना का जादू

बिग बॉस-10 विजेता करेंगे बॉलीवुड में डेब्यू

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -