ऐसा क्या हुआ जो सचिन से प्रिया को मिलना पड़ा
ऐसा क्या हुआ जो सचिन से प्रिया को मिलना पड़ा
Share:

देश की वायरल गर्ल और इंटरनेट की दुनिया में सनसनी मचाने वाली  प्रिया प्रकाश वारियर लगातार कुछ दिनों से सोशल मीडिया पर छाई हुई है. अब  प्रिया प्रकाश ने एक बार अपने ट्वीटर हैंडल से वर्ल्ड के मास्टर ब्लास्टर और गॉड ऑफ़ क्रिकेट सचिन तेंदुलकर के साथ फोटो शेयर की है. जिसमें सचिन और प्रिया, दोनों पीले कलर की टीशर्ट में नजर आ रहे है.

प्रिया ने अपने ट्विटर अकाउंट पर सचिन की एक फोटो शेयर की है जिसमें वो इंडियन सुपर लीग के केरला और चेन्नई के बीच के मैच को एन्जॉय  कर रहे हैं. प्रिया ने फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि 'लिजेंड इज हेयर'. बता दें कि इंडियन सुपर लीग के ट्विटर हैंडल ने भी सचिन की फोटो को पोस्ट किया है. सचिन इस फुटबॉल लीग में करेला ब्लास्टर के सपोर्टर के तौर पर मैच देखने पहुंचे थे.

प्रिया 18 साल की बीकॉम फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट हैं. वो केरल के त्रिशूर में रहती हैं. प्रिया की अपकमिंग मलयालम फिल्म ‘उरु आदर लव’ का गाना ‘मानिक्य मलाराया पूवी’ है. ये उनकी डेब्यू फिल्म है. गाना वैलेंटाइन वीक में वायरल हो गया है. यह फिल्म 3 मार्च को रिलीज होगी. गाने के वायरल होने के बाद प्रिया को इंस्टाग्राम पर एक दिन में 6 लाख से भी ज्यादा लोगों ने फॉलो किया है.

विधानसभा में लगता है भूतों का डेरा

अब भोजपुरी सिनेमा में तड़का लगाती नजर आएंगी ब्रूना अब्दुल्लाह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -