विधानसभा में लगता है भूतों का डेरा
विधानसभा में लगता है भूतों का डेरा
Share:

राजस्थान की वसुंधरा सरकार के मंत्री अजीब तरह के डर से परेशान है. एक तरफ जहाँ मंत्री अन्धविश्वास को दूर करने की बात करते है वहीं दूसरी ओर मंत्री खुद भूत-प्रेत के चक्कर में मुख्यमंत्री से गुहार लगाते नजर आ रहे है. तीन उपचुनाव हारने और दो बीजेपी विधायकों की मौत के बाद विधानसभा में पिछले दो दिनों से भूत-प्रेत, जिन्न, चुड़ैल और पिचाशों पर मंथन चल रहा है.  विधायकों ने सूबे की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के समक्ष आत्माओं की शांति के लिए हवन कराने और पंडितों को भोजन कराने का प्रस्ताव रखा है. 

बीजेपी के इन विधायकों का दावा है कि भूत बहुत परेशान कर रहे हैं.  जिस विधानसभा में अंधविश्वास को खत्म करने के लिए कई बार कानून तक बन चुके हैं, आज उसी विधानसभा में विधायकों को भूत का डर सता रहा है. राजस्थान के बीजेपी विधायक अंधविश्वास में डूबे हुए हैं. इनका कहना है कि विधानसभा में विधायकों की संख्या एक साथ 200 नहीं हो रह पा रही है.  किसी न किसी विधायक की मौत हो जा रही है. आलम यह है कि हर पांच साल बाद सरकार भी बदल रही है.

बीजेपी के कुछ विधायकों ने कहा कि जहां पर विधानसभा बना है, वहां पर पहले शमशान था. यहां पर बच्चे दफनाए जाते थे. हो सकता है कि उनकी आत्मा को शांति नहीं मिली हो, जिसकी वजह से विधानसभा में एक साथ कभी भी 200 विधायक नहीं रह पाए. कुछ विधायकों ने कहा कि विधानसभा का वास्तु ठीक नहीं है, जिसकी वजह से अपशकुन हो रहे हैं. दक्षिण-पश्चिम का भाग भी नीचे झुका हुआ है, जो अब तक ठीक नहीं हुआ है. विधानसभा के मुख्य सचेतक कालू लाल गुर्जर ने कहा कि विधानसभा में हवन करवाया जाएगा.

काम नहीं करते हैं, उनकी पिटाई होनी चाहिए- आप विधायक

यहाँ शवयात्रा में नाचती है पोल डांसर्स और कॉल गर्ल्स

इस गांव में फरवरी में सेलिब्रेट किया जाता है क्रिसमस, जाने क्यों

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -