जब इन हॉलीवुड सेलेब्स की चड्डियाँ बिकी लाखो में
जब इन हॉलीवुड सेलेब्स की चड्डियाँ बिकी लाखो में
Share:

बॉलीवुड हो या हॉलीवुड सभी के फैंस होते हैं और कई ऐसे फैंस होते हैं जो अपने फेवरेट स्टार्स के लिए कुछ भी करने के लिए तैयार हो जाते हैं. दुनिया में कई ऐसे लोग हैं जो बॉलीवुड या हॉलीवुड स्टार्स के इतने बड़े फैंस है कि उन्होंने अपने उन्ही स्टार्स को भगवान मान लिया और उनकी उपयोग कि गई चींजों को महंगे से महंगे दामों में भी खरीदकर अपने घर की शान बना लिया. जी हाँ, आज हम कुछ ऐसे हॉलीवुड स्टार्स के बारे में बात करने जा रहे हैं जिन्होंने अपने फेवरेट स्टार्स की उपयोग में ली गई चींजो को महंगी कीमत में खरीदकर अपने घर में सजाकर रख दिया.

मर्लिन मुनरो की छाती का एक्स-रे - मर्लिन हॉलीवुड की बहुत शानदार एक्ट्रेस, सिंगर और मॉडल रही थी और जब उनकी छाती का एक्स-रे हुआ था तब उसकी कीमत लगाई गई थी जो 30 लाख रुपये थी.

माइकल जैक्सन का अंडरवियर - माइकल जैक्सन को कौन नहीं जानता. माइकल एक पॉप सिंगर थे और उनकी अंडरवियर जब बेचीं गई थी तब उसकी कीमत 10 लाख रुपये से ज्यादा लगाई गई थी.

जेनिफर लॉरेंस की स्पोर्ट्स ब्रा - जेनिफर लॉरेंस एक अमेरिकन एक्ट्रेस हैं और उन्होंने साल 2013 में एक स्पोर्ट्स ब्रा पहनी थी जिसे 2 लाख में बेचा गया था.

रानी एलिजाबेथ की अंडरवियर - रानी लिजाबेथ द्वितीय को आप सभी जानते होंगे. साल 1968 में रानी का अंडरवियर एक विमान में छूट गया था जिसकी नीलामी की गई थी और उसे 12 लाख रुपए में खरीदा गया था.

एक चाय वाला ऐसा भी जो गरीबों का मसीहा बना बैठा है...

60 साल का यह शख्स रोड़ पर लड़कियों के सामने अपनी पेंट खोलकर...

लखनऊ की जेल में गर्लफ्रेंड के साथ करे मौज वो भी स्वादिष्ट खाने के साथ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -